main page

करण जौहर ने खुद को लेकर दिया ये बड़ा बयान, जानें क्या

Updated 05 May, 2018 11:58:33 PM

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं। उनका कहना हैं कि वह एक फ्लॉप अभिनेता हैं। बता दें करण जौहर ...

मुंबईः बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं। उनका कहना हैं कि वह एक फ्लॉप अभिनेता हैं। बता दें करण जौहर निर्देशक-निर्माता होने के साथ-साथ एक एक्टर भी हैं। वे बॉम्बे वेलवेट और वेलकम टू न्यूयॉर्क फिल्म में नजर आए हैं। लेकिन करण खुद को अच्छा एक्टर नहीं मानते।
Bollywood Tadka
बता दें कि करण जौहर के अभिनय वालीं ये दोनों फिल्में फ्लॉप रही थीं। करण ने कहा कि वे खुद को फ्लॉप एक्टर कहना पसंद करेंगे। मराठी फिल्मों में अभिनय करने के सवाल पर उन्होंने कहा, मेरी एक भी फिल्म नहीं चली। मैंने बॉम्बे वेलवेट और वेलकम टू न्यूयार्क में काम किया और दोनों नहीं चलीं। किसी को मुझे फिल्म में नहीं लेना चाहिए। मैं एक बड़ा फ्लॉप अभिनेता हूं।

ये बात करण ने माधुरी दीक्षित की मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' के ट्रेलर लॉन्च करने के दौरान कही। ख़ास बात यह हैं कि माधुरी इस फिल्म के जरिये मराठी फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं जिसका ट्रेलर जारी कर दिया गया हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा हैं।

:

karan joharactordirectorflopbollywood

loading...