main page

पूरे रीति-रिवाजों के साथ नए घर में शिफ्ट हुए करण कुंद्रा, फैंस के साथ शेयर की गृह प्रवेश पूजा की तस्वीरें

Updated 26 September, 2023 12:24:21 PM

टीवी के फेमस एक्टर और 'बिग बॉस 15' फेम करण कुंद्रा यूं तो अपने काम और रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं, लेकिन इस बार वह नई वजह को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। करण कुंद्रा ने हाल ही में मुंबई के बांद्रा एरिया में नया घर खरीदा है। गृह प्रवेश पूजा के साथ एक्टर अपने इस नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के फेमस एक्टर और 'बिग बॉस 15' फेम करण कुंद्रा यूं तो अपने काम और रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं, लेकिन इस बार वह नई वजह को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। करण कुंद्रा ने हाल ही में मुंबई के बांद्रा एरिया में नया घर खरीदा है। गृह प्रवेश पूजा के साथ एक्टर अपने इस नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। 

Bollywood Tadka

25 सितंबर को करण कुंद्रा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर परिवार के साथ नए घर में गृह प्रवेश पूजा की कई झलकियां शेयर कीं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्टर अपनी फैमिली और पंडितों के बीच हवन कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

एक तस्वीर में वह हाथ में कलश लेकर पूजा करते दिख रहे हैं। इस दौरान एक्टर रेशमी कुर्ते के साथ बेज कलर की पैंट में हैंडसम लग रहे हैं।

Bollywood Tadka
 
एक रिपोर्ट के मुताबिक, करण कुंद्रा का आलीशान फ्लैट मुंबई के बांद्रा में एक आलीशान बिल्डिंग में है। इस अपार्टमेंट से समंदर के सामने का खूबसूरत नजारा दिखाई देता है। इसके अलावा करण के नए घर में प्राइवेट लिफ्ट और स्विमिंग पूल है। इस फ्लैट की कीमत 20 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो करण कुंद्रा ने हाल ही में शो 'तेरे इश्क में घायल' की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा वह जल्द ही भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल के साथ अपकमिंग बॉलीवुड मूवी 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में नजर आएंगे। ये फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी। 

Content Writer: suman prajapati

Karan Kundrrashiftednew houseGriha Pravesh PujaTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...