main page

'फाइटर' से स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल के रूप में करण सिंह ग्रोवर का शानदार लुक हुआ जारी!

Updated 12 December, 2023 12:35:01 PM

हाल में आए 'फाइटर' के जबरदस्त टीज़र ने इंटरनेट पर खूब धूम मचाई और देशभर में इसे लोगों का प्यार मिला। देखते ही देखते फिल्म का टीज़र यूट्यूब पर #1 पर पहुंच गया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल में आए 'फाइटर' के जबरदस्त टीज़र ने इंटरनेट पर खूब धूम मचाई और देशभर में इसे लोगों का प्यार मिला। देखते ही देखते फिल्म का टीज़र यूट्यूब पर #1 पर पहुंच गया है। 'फाइटर' की दीवाना कर देने वाली दुनिया में दर्शकों को ले जाने के बाद अब मेंकर्स ने फिल्म से स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल के रूप में करण सिंह ग्रोवर के दमदार लुक से भी पर्दा उठा दिया है।

करण सिंह ग्रोवर स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल के किरदार में पूरी तरह से फिट बैठे हैं, जिन्हें उनके कॉल साइन 'ताज' के नाम से जाना जाता है, जो प्रतिष्ठित एयर ड्रैगन्स यूनिट से स्क्वाड्रन पायलट के रूप में काम करते हैं। उनकी एक्टिंग किरदार को दमदार और आकर्षक दोनों बनाती है।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत 'फाइटर' एक सिनेमाई अनुभव है जो एक्शन स्टोरीटेलिंग में क्रांति लाने के लिए तैयार है। यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है, जो एक ऐसे गहन अनुभव का वादा करती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा। तो 'फाइटर' की उड़ान के लिए अपने कैलेंडर पर 25 जनवरी, 2024, भारत का 75वां गणतंत्र दिवस मार्क करें और फिल्म को एंजॉय करना न भूलें।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Karan Singh GroverlookSquadron LeaderSartaj GillFighter

loading...