main page

करण ने 250 करोड़ बर्बाद किए..'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर कंगना का तंज-फिल्म में सब कुछ नकली दिखाया

Updated 29 July, 2023 04:53:34 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत काम के अलावा अपने बेबाक अंदाज को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह किसी भी मुद्दे पर हमेशा खुलकर अपनी राय रखती हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड क्वीन ने हालिया रिलीज हुई करण जौहर निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर निशाना साधा, जिसके बाद से फिर वह चर्चा में आ गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत काम के अलावा अपने बेबाक अंदाज को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह किसी भी मुद्दे पर हमेशा खुलकर अपनी राय रखती हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड क्वीन ने हालिया रिलीज हुई करण जौहर निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर निशाना साधा, जिसके बाद से फिर वह चर्चा में आ गई हैं।

 


 

कंगना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा- दर्शकों को अब मूर्ख नहीं बनाया जा सकता है। जैसा कि फिल्म में दिखाया गया है, रियल लाइफ में ऐसे कपड़े कौन पहनता है? क्या दिल्ली में ऐसे घर हैं? क्या बकवास बना दिया है। करण जौहर अपनी ही 90 की विंटेज फिल्मों को कॉपी करके दोबारा बना रहे हैं। इतनी बकवास फिल्म पर उन्होंने 250 करोड़ रुपए कैसे खर्च कर दिए।


Bollywood Tadka

 

कंगना ने रॉकी और रानी की तुलना हॉलीवुड फिल्म ओपेनहाइमर से करते हुए लिखा- भारतीय दर्शक परमाणु बम और विज्ञान पर बनी 3 घंटे लंबी फिल्म देख रहे हैं और यहां नेपोटिज्म गैंग का वही सास बहू का रोना शुरू है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि 250 करोड़ रुपए डेली सोप बनाने पर क्यों खर्च कर दिए गए। करण जौहर को एक ही चीज बार-बार बनाने पर शर्म आनी चाहिए। खुद को आप भारतीय सिनेमा का ध्वजवाहक मानते हैं और खुद ही इसे पीछे ले जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस ने कहा, पैसों को बर्बाद मत करिए। इंडस्ट्री इस वक्त आर्थिक रूप से हिली हुई है। अब समय आ गया है कि आप रिटायर हो जाएं और यंग फिल्म मेकर्स को मौका दें।

Bollywood Tadka

 

कंगना रनौत ने रणवीर सिंह को भी सलाह देते हुए कहा कि उन्हें करण जौहर और उनके ड्रेसिंग सेंस से इन्फ्लूएंस नहीं होना चाहिए। उन्हें एक सामान्य इंसान की तरह कपड़े पहनने चाहिए, जैसा धरम जी और विनोद खन्ना जी अपने जमाने में पहना करते थे। अगर एक कार्टून की तरह दिखने वाला आदमी अपने आप को एक्टर कहता है तो भारतीय लोग उसे पहचान नहीं पाएंगे। साउथ एक्टर्स से सीखना चाहिए कि कपड़े कैसे पहनते हैं। वे हमेशा सज्जन आदमी की तरह दिखते हैं। वे अपने देश के कल्चर को खराब नहीं करते।


 

Content Writer: suman prajapati

Karan JoharwastedKangana Ranauttook a jibeRocky Aur Rani Ki Prem KahaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...