main page

Don 3 में रोल पाने के लिए Tv एक्टर Karanveer Bohra ने Deepika से मांगी मदद, मिला ये जवाब

Updated 29 August, 2023 01:24:49 PM

ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि करणवीर बोहरा हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी के पॉपुलर एक्टर करणवीर बोहरा इन दिनों शो 'हम रहे ना रहे हम' में नजर आ रहे हैं। इस शो में करणवीर नेगेटिव रोल में है। इस बीच करण ने डॉन 3 में काम करने के लिए दीपिका पादुकोण से मदद मांगी है। इसका खुलासा एक्टर ने खुद किया है। 


रोल के लिए करणवीर ने दीपिका को किया मैसेज
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करणवीर ने इस बात का जिक्र करते हुए बताया है कि जैसे ही उन्हें पता लगा कि डॉन 3 में रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं तो उन्होंने फिल्म में अपने रोल के लिए दीपिका पादुकोण को मैसेज किया था। करणवीर ने कहा कि- "जब मुझे पता चला कि रणवीर सिंह को डॉन 3 के लिए कास्ट किया गया है तो मैं उनके अपोजिट विलेन का रोल निभाने के लिए इच्छुक था। लेकिन मैं फरहान अख्तर और उनके प्रोडेक्शन हाउस में से किसी को नहीं जानता। तो मैंने फिर दीपिका पादुकोण को मैसेज किया। मैंने सोचा कि किस्मत आजमा लेते हैं। दीपिका और मैं एक दूसरे को जानते हैं। हालांकि, हम ऐसे मिलते नहीं है।" 

दीपिका ने करणवीर को दिया ये जवाब
करणवीर ने आगे कहा कि, "जब मैंने उन्हें अपने इंट्रेस्ट के बारे में बताया तो उन्होंने रिप्लाई करते हुए कहा कि मैं ऐसे मदद नहीं कर सकती। लेकिन बैनर के लिए जो पर्सन कास्टिंग कर रहे हैं मैं उनका नाम आपको बता देती हूं। किस्मत से मेरे पास कास्टिंग डायरेक्टर का नंबर था। तो मैंने उन्हें मैसेज किया कि मेरे लायक ऐसा कोई रोल हो तो मुझे बताइगा। मैं उस रोल को करना चाहूंदा।"

Content Editor: kahkasha

karanveer bohradeepika padukondon 3ranveer singhkaranveer don 3

loading...