main page

पति और बहन संग चाचा कुणाल के घर डिनर पार्टी के लिए पहुंची करीना कपूर, सैफ की बातें सुन नहीं रोक पाई हंसी

Updated 03 June, 2023 01:56:05 PM

एक्ट्रेस करीना कपूर अपने फिल्मी काम और फैमिली के बीच बैलेंस बनाकर चलती हैं। वह अपने बिजी शेड्यूल के बीच फैमिली के साथ बिताने के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं। उन्हें अक्सर पति और बच्चों के साथ आउटिंग पर स्पॉट किया जाता है। अब हाल ही में करीना को डिनर पार्टी के लिए पति सैफ और बहन करिश्मा के साथ चाचा कुणाल के घर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर अपने फिल्मी काम और फैमिली के बीच बैलेंस बनाकर चलती हैं। वह अपने बिजी शेड्यूल के बीच फैमिली के साथ बिताने के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं। उन्हें अक्सर पति और बच्चों के साथ आउटिंग पर स्पॉट किया जाता है। अब हाल ही में करीना को डिनर पार्टी के लिए पति सैफ और बहन करिश्मा के साथ चाचा कुणाल के घर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।


Bollywood Tadka


 


दरअसल, बीती रात करीना अपनी फैमिली संग डिनर डेट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान वह अपने चाचा कुणाल, बहन करिश्मा कपूर और पति सैफ अली खान के साथ नजर आईं। इस मौके पर सभी के चेहरों पर अलग ही स्माइल देखने को मिली।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो करीना कपूर इस दौरान व्हाइट कुर्ता और ब्लैक ट्राउजर में बेहद कूल दिखीं। वहीं उनके चाचा कुणाल कपूर पठानी सूट में दिखाई दिए।

Bollywood Tadka

 

जबकि करिश्मा ब्लैक टॉप में काफी स्टनिंग दिखीं। सैफ अली खान भी ब्लैक शर्ट और ब्लू डेनिम में परफेक्ट दिखे। इस दौरान सैफ की बाते सुन करिश्मा और बेबो खूब खिलकर हंसती दिखाई दे रही हैं। वहीं कई तस्वीरों में करीना कैमरे के सामने गजब पोज देती दिखीं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो करीना कपूर को आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था। इसमें वह एक्टर आमिर खान के साथ नजर आई थीं। हालांकि, उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

Bollywood Tadka

 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Kareena Kapoorarriveddinner partyuncleKunal KapoorhousehusbandsisterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...