main page

लंबे समय बाद फिर बड़े पर्दे पर नज़र आएगी करीना-सैफ की जोड़ी

19 June, 2019 01:56:56 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आखिरी बार सैफ अली खान के साथ ‘हैप्पी एंडिंग्स'' में नजर आई थीं। फिल्म में करीना का कैमियो था। इस फिल्म से पहले करीना और सैफ की जोड़ी फिल्म टशन, ओमकारा, कुर्बान में एक साथ नजर आई थी। लंबे समय बाद करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी फिर एक साथ बड़े पर्दे पर देखने को ...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आखिरी बार सैफ अली खान के साथ ‘हैप्पी एंडिंग्स' में नजर आई थीं। फिल्म में करीना का कैमियो था। इस फिल्म से पहले करीना और सैफ की जोड़ी फिल्म टशन, ओमकारा, कुर्बान में एक साथ नजर आई थी। लंबे समय बाद करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी फिर एक साथ बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी।        
Bollywood Tadka
खबरों हैं कि सैफ अली खान की फिल्म ‘जवानी जानेमन' में करीना कपूर खान एक अहम किरदार में नजर आएंगी। लंदन में करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान के साथ केवल छुट्टियां मनाने ही नहीं गई हैं। वह इंग्लैंड में उनके साथ ‘जवानी जानेमन' की शूटिंग भी करेंगी। करीना कपूर खान का फिल्म में बहुत बड़ा रोल नहीं होगा, वो इसमें स्पेशल अपीयरेंस करती दिखेंगी।        
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दाें करीना कपूर इन दिनों अपने पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ लंदन में हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं। वहीं सैफ अली खान अपनी फिल्म ‘जवानी जानेमन' की शूटिंग भी कर रहे हैं।

 


kareena kapoor khankareenasaif ali khanbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood breakingbollywood updatebollywood masalabollywood hindi news
loading...