main page

बन ठनकर ओपनिंग सेरेमनी में पहुंची करीना कपूर, रेड सिल्क ड्रेस में लगाया ग्लैमरस का तड़का

Updated 10 September, 2023 02:07:32 PM

एक्ट्रेस करीना कपूर काम के अलावा अपने लुक और फैशन स्टेटमेंट को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में करीना एक ओपनिंग सेरेमनी में चीफ गेस्ट बनकर पहुंची, जहां वह अपने ग्लैमरस लुक का तड़का लगाती नजर आईं। इवेंट से एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर काम के अलावा अपने लुक और फैशन स्टेटमेंट को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में करीना एक ओपनिंग सेरेमनी में चीफ गेस्ट बनकर पहुंची, जहां वह अपने ग्लैमरस लुक का तड़का लगाती नजर आईं। इवेंट से एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान करीना कपूर रेड कलर की सिल्क ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। ड्रेस के साथ उन्होंने गोल्डन कलर की हील्स पेयर की है।

Bollywood Tadka

न्यूड मेकअप, आंखों में काजल और लो बन से लुक को कंप्लीट किए करीना की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

ओपनिंग सेरेमनी में गेस्ट बनकर पहुंची एक्ट्रेस ने अपने हाथों से दीया जलाकर उद्घाटन किया। इस दौरान एक्ट्रेस का ये लुक उनके फैंस को खूब पसंद आया।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही कृति सेनन, तब्बू और दिलजीत दोसांझ के साथ 'द क्रू' में नजर आएंगी।
 

Content Writer: suman prajapati

Kareena Kapoorarrivesopening ceremonyglamorous lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...