main page

करीना कपूर और उनकी रियल लाइफ गर्ल गैंग कर रही है 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' का इंतजार!

16 April, 2020 04:21:16 PM

''फोर मोर शॉट्स प्लीज!'' का दूसरा सीजन स्ट्रीम करने वाला है। इसका इंतजार सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि बेबो यानी कि करीना कपूर खान और उनकी गर्ल गैंग भी कर रही है...

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो के 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' के पहले सीजन की शानदार सफलता के बाद, दूसरे सीजन के प्रति उत्सुकता अपने चरम पर है। यहां तक कि इंडस्ट्री के प्रमुख नाम भी 10 एपिसोड की इस श्रृंखला की प्रतीक्षा कर रहे हैं जो 17 अप्रैल, 2020 से अमेजन पर स्ट्रीम के लिए तैयार है।


सोशल मीडिया पर एक मजेदार बातचीत में, करीना कपूर खान ने अपनी ग्लैमरस गर्ल गैंग की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए निश्चित रूप से अपनी उत्सुकता व्यक्त की है।

 

इस पर, अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने हैंडल पर जवाब देते हुए लिखा- आप सभी एक अलग शो के हकदार हैं। जिस पर करीना कपूर लिखती है- मुझे पता है आप किस ओर इशारा कर रहे हैं, आप फोर मोर शॉट्स प्लीज के तीसरे सीजन के बारे में बात कर रहे हैं, हैं ना?

 

सच में, यह गर्ल गैंग हम सभी की तरह, इस रील लाइफ गर्ल गैंग के लिए उत्साहित है। इस बातचीत ने निश्चित रूप से सीजन 2 की रिलीज के प्रति हमें अधिक जिज्ञासु कर दिया है।


'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' रंगिता प्रीतीश नंदी द्वारा निर्मित और प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस लिमिटेड सीजन 2 द्वारा निर्मित है जिसे नूपुर अस्थाना ने निर्देशित किया है। अमेजन मूल श्रृंखला फोर मोर शॉट्स प्लीज! में सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे और मानवी गगरू के साथ प्रतीक बब्बर, लिसा रे, मिलिंद सोमन, नील भूपालम, सिमोन सिंह और अमृता पुरी नजर आएंगी। यह एक लोकप्रिय शो है जिसे पूरे देश में पसंद किया जाता है।
 


Kareena Kapoor Khankarishma kapooramrita aroramallika sherawatfour more shots pleasefour more shots please second seasonKareena Kapoor Khan instagramamazon prime video
loading...