main page

Kareena Birthday Special: जब बॉबी देओल की पत्नी ने Kareena को मारा था थप्पड़, जानें किस बात पर हुआ था दोनों का झगड़ा

Updated 21 September, 2023 11:24:17 AM

आज बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान पूरे 43 साल की हो गई हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। करीना की पहचान की मोहताज नहीं है। फ्लॉप फिल्म से करियर की शुरुआत करने वाली बेबो फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। सिर्फ उनकी एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनके एटिट्यूड के भी लोग फैन हैं। आज उनके इस खास दिन पर जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़ा एक किस्सा। 


बॉबी और करीना की अनबन
करीना कपूर खान ने साल 2000 में रेफ्यूजी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद करीना ने कई फिल्मों में काम किया और अपने आपको टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल कर लिया। करीना ने बॉबी देओल के साथ भी काम किया है। वे फिल्म अजनबी में बॉबी देओल संग नजर आई थीं। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ था जिसके बाद करीना की बॉबी से अनबन हो गई थी जो काफी चर्चा में रही थी। 

करीना की मां को लेकर छिड़ा झगड़ा
दरअसल, फिल्म के सेट पर बॉबी देओल की पत्नी तान्या ने करीना को थप्पड़ जड़ दिया था। हुआ यूं था कि, फिल्म की शूटिंग के दौरान बॉबी की पत्नी तान्या बिपाशा को कास्ट्यूम को लेकर हेल्प करती थीं। इसी दौरान सेट पर मौजूद करीना की मां बबीता किसी बात को लेकर बिपाशा पर नाराज हो गई थीं। तब बबीता ने बॉबी को सीधे तौर पर तो कुछ नहीं कह पाती तो घुमाफिरा कर उन्हें बोलती थीं। 

करीना और बॉबी की पत्नी में हुई थी लड़ाई
ऐसे में बॉबी की पत्नी अपनी पति के खिलाफ सुनकर गुस्सा हो गई थीं और उन्होंने करीना की मां को खरी-खोटी सुना दी थी। अब तान्या का अपनी मां संग ऐसा बर्ताव देख करीना का भी पारा हाई हो गया था जिसके बाद तान्या और करीना में झगड़ा हो गया। कहा जाता है कि इस लड़ाई में दोनों ने एक दूसरे को काफी अपशब्द कहे थे। हां, लेकिन थप्पड़ वाली बात कितनी सच थी इसका किसी को नहीं पता। 

Content Editor: kahkasha

kareena kapoor khankareena birthday special hindikareena bobby fightjaane jaankareena birthday celebrationentertainment news

loading...