main page

8 महीने के जेह ने किया योग, करीना के लाडले की इस क्यूट तस्वीर ने जीत लिया सबका दिल

Updated 28 October, 2021 03:36:56 PM

दूसरे बच्चे को जन्म देने के बाद से एक्ट्रेस करीना कपूर काफी सुर्खियों में रहती हैं। वहीं उनके लाडले जहांगीर अली खान को अक्सर जब भी कहीं उनकी मां के साथ स्पॉट किया जाता है, तो वो सारी लाइमलाइट चुरा लेते हैं। हाल ही में बेबो ने अपने 8 महीने के बेटे की एक तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर आते ही खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दूसरे बच्चे को जन्म देने के बाद से एक्ट्रेस करीना कपूर काफी सुर्खियों में रहती हैं। वहीं उनके लाडले जहांगीर अली खान को अक्सर जब भी कहीं उनकी मां के साथ स्पॉट किया जाता है, तो वो सारी लाइमलाइट चुरा लेते हैं। हाल ही में बेबो ने अपने 8 महीने के बेटे की एक तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर आते ही खूब वायरल हो रही है। आप भी देखें ये तस्वीर...


इस तस्वीर में 8 महीने के जेह हाथों और पैरों के बल योगा करते नजर आ रहे है और वाकई में ये तस्वीर बेहद हार्ट विनिंग है। इस तस्वीर में जेह हाफ टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने दिख रहे हैं। इसे शेयर करते हुए करीना ने लिखा- "डाउनवर्ड डॉग योग आपके देखे परिवार में चलता है। इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग में #8 महीने पाइक पोजीशन #मेरा बेटा" लिखा है।

 


जेह की इस क्यूट तस्वीर पर फैंस और स्टार खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ नजर आएंगी। एक्ट्रेस को आखिरी बार 'अंग्रेजी मीडियम' में देखा गया था।

Content Writer: suman prajapati

Kareena kapoor. 8 monthsJeh Ali KhanYoga PhotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...