main page

करीना कपूर ने शेयर कीं परिवार के साथ ईस्टर सेलिब्रेशन की तस्वीरें, लिखा- 'मेरे ईस्टर बन्नी, खजाना ढूंढते रहिए हमेशा'

Updated 10 April, 2023 11:18:16 AM

एक्ट्रेस करीना कपूर हर त्योहार को अपने परिवार के साथ धूमधाम से सेलिब्रेट करती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने परिवार के साथ ईस्टर सेलिब्रेट किया है, जिसकी तस्वीरें करीना ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं, जो काफी पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस करीना कपूर हर त्योहार को अपने परिवार के साथ धूमधाम से सेलिब्रेट करती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने परिवार के साथ ईस्टर सेलिब्रेट किया है, जिसकी तस्वीरें करीना ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं, जो काफी पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में तैमूर अली खान, जेह अली खान, इनाया खेमू और सैफ अली खान नजर आ रहे हैं। वहीं  करिश्मा कपूर का बेटा कियान भी तस्वीरों में दिखाई दे रहे हैं। सभी सिर पर कागज से बनी कैप पहन कर पोज दे रहे है और काफी खुश नजर आ रहे हैं। करीना कपूर तस्वीरों में कहीं भी दिखाई नहीं दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए करीना ने लिखा-  'मेरे ईस्टर बन्नी। सभी को हैप्पी ईस्टर। खजाना ढूंढते रहिए हमेशा।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो करीना बहुत जल्द फिल्म 'द क्रू' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस हंसल मेहता और सुजॉय घोष के साथ काम कर रही है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Kareena KapoorpicturesEaster celebrationfamilytaimur ali khanjeh ali khansaif ali khanInaya KhemuBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...