main page

राष्ट्रगान के दौरान ऐसी हरकत करने पर ट्रोल हुईं करीना कपूर, यूजर्स बोले-"यहां भी एक्टिंग कर रही हो..."

Updated 11 September, 2023 11:21:44 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी लेटेस्ट फिल्म 'जाने जान' को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इवेंट के दौरान ऐसी गलती कर दी, जिसे लेकर अब उन्हें सोशल मीडिया पर खूब खरी-खोटी सुनाई है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी लेटेस्ट फिल्म 'जाने जान' को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस एक इवेंट में शामिल हुईं, जहां बेबो ने एक ऐसी गलती कर दी, जिसे लेकर अब उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

 

राष्ट्रगान के दौरान ऐसी हरकत करने पर ट्रोल हो रहीं करीना कपूर
करीना कपूर हाल ही में मुबंई में एक इवेंट में शामिल हुईं। जहां एक्ट्रेस को सम्मानित किया जाना था। इस दौरान बेबो रेड कलर की हॉट ड्रेस में कहर ढाती हुईं नजर आईं। लेकिन यहां करीना ने एक ऐसी गलती कर दी, जिसे लेकर अब उन्हें सोशल मीडिया पर खूब खरी खोटी सुनाई जा रही है।  

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर इस इवेंट से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें करीना कपूर इवेंट में दीप प्रज्जवलित करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस मोमबत्ती से दिया जला रही हैं लेकिन इस समय उन्होंने अपने पैरों में सैंडल पहने हुए हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने राष्ट्रगान के समय अपने हाथों को सीधा नहीं किया बल्कि हाथ बांधे हुए हैं। वीडियो वायरल होने के बाद से लोग सोशल मीडिया पर बेबो की जमकर टांग खिचाई कर रहे हैं। 

एक यूजर ने कहा "इन्हें कोई बताओ कि राष्ट्रगीत गाते समय सावधान की मुद्रा में खड़े होते हैं हाथ पकड़ के नहीं।" एक अन्य यूजर ने लिखा "यहां भी एक्टिंग कर रही हो क्या?" वहीं एक दूसरे व्यक्ति ने कहा "दीप प्रज्जवलित करना कोई मजाक है क्या, जो जूते चप्पल सहित जला रही हो... थोड़ी तो शरम करो।" इसी तरह कई यूजर्स एक्ट्रेस को खूब ट्रोल कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही ओटीटी पर 'जान जाने' के जरिए डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस फिल्म में बेबो के अलावा विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इससे पहले करीना कपूर को आखिरी बार आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था।

Content Editor: Varsha Yadav

करीना कपूरKareena Kapoor KhanKareena kapoorKareena Kapoor Upcomig MoviesKareena Kapoor VideoKareena Kapoor Latest Photos

loading...