main page

फिल्मफेयर के लिए रवाना हुईं करीना-करिश्मा, एयरपोर्ट पर दिखा 'कपूर' सिस्टर्स का स्वैग

Updated 28 January, 2024 04:46:12 PM

गुजरात के गांधीनगर में 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की शुरुआत शनिवार रात को हो गई है और यह आज यानी 28 जनवरी तक जारी रहेगा। ऐसे में वहां बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई सेलेब्स पहुंच रहे हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर और करिश्मा कपूर फिल्मफेयर अवॉर्ड में शामिल होने के लिए निकली। दोनों बहनों को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 बॉलीवुड तड़का टीम. गुजरात के गांधीनगर में 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की शुरुआत शनिवार रात को हो गई है और यह आज यानी 28 जनवरी तक जारी रहेगा। ऐसे में वहां बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई सेलेब्स पहुंच रहे हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर और करिश्मा कपूर फिल्मफेयर अवॉर्ड में शामिल होने के लिए निकली। दोनों बहनों को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरों में एक साथ कपूर सिस्टर्स का अंदाज देखते ही बन रहा है। एयरपोर्ट के बाहर खड़े होकर दोनों एक्ट्रेसेस अपना स्वैग दिखा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान जहां करीना व्हाइट टॉप के ऊपर ब्राउन जैकेट और डेनिम पैंट में डैशिंग लग रही हैं, वहीं करिश्मा कपूर ऑल ब्लैक लुक में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

Bollywood Tadka

बालों पर कैप और काला चश्मा लगाए वह कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। फैंस को करीना और करिश्मा की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो करीना कपूर के पास कई अपकमिंग फिल्में हैं। वहीं, करिश्मा लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि, वह जल्द ही कमबैक करने जा रही हैं।


 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Kareena KapoorKarisma KapoorswagairportFilmfareBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...