main page

दीवाली पर पति और बेटे तैमूर संग करीना ने दिए झक्कास पोज, जेह की हरकतों से हुईं परेशान बोलीं- हर साल सही फोटो पाने की कोशिश..

Updated 13 November, 2023 11:05:15 AM

12 नवंबर को देश में दीवाली का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया गया। लोगों के घर और बाजार दीओं और रोशनी से जगमगाते दिखे। वहीं, बॉलीवुड स्टार्स ने भी हर साल की तरह अपनी फैमिली संग धूमधाम से दीवाली सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें शेयर कर वह अपने फैंस को शुभकामनाएं देते नजर आए। इसी बीच एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने बच्चों और पति संग दीवाली पर खास फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 12 नवंबर को देश में दीवाली का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया गया। लोगों के घर और बाजार दीओं और रोशनी से जगमगाते दिखे। वहीं, बॉलीवुड स्टार्स ने भी हर साल की तरह अपनी फैमिली संग धूमधाम से दीवाली सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें शेयर कर वह अपने फैंस को शुभकामनाएं देते नजर आए। इसी बीच एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने बच्चों और पति संग दीवाली पर खास फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं और बताया कि वो हर साल परफेक्ट फैमिली फोटो लेने की कोशिश करते हैं, लेकिन ऐसा हो नहीं पाता।

Bollywood Tadka

बेबो ने कैप्शन में लिखा- "साल-दर-साल और अभी भी सही पारिवारिक तस्वीर पाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन फिर भी… हैप्पी दिवाली प्यारे लोगों..हमारे दिल से आपके दिल तक...❤️❤️

 


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि करीना अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर संग परफेक्ट पोज दे रही हैं, लेकिन उनका छोटा नवाब जेह फोटो में शरारतें करता दिख रहा है।

Bollywood Tadka

किसी भी फोटो में जेह परफेक्ट पोज नहीं दे रहा। इस दौरान करीना पिंक सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि सैफ धोती कुर्ता में डैशिंग लग रहे हैं और तैमूर भी मैरून कुर्ता में बेहद प्यारा लग रहा है। वहीं नन्हा जेह भी अपनी क्यूटनेस से फैंस का दिल जीत रहा है।

Bollywood Tadka


बता दें, करीना कपूर ने दीवाली से एक दिन पहले अपने घर पर शानदार पार्टी रखी थी, जिसमें पूरा कपूर और पटौदी परिवार शामिल हुआ था। 


 

Content Writer: suman prajapati

Kareena KapoorDiwali photoshoothusbandSaif Ali KhansonTaimurJehBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...