main page

करीना, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म 29 मार्च 2024 को गुड फ्राइेड के मौके पर होगी रिलीज

Updated 02 February, 2024 01:17:48 PM

बालाजी मोशन पिक्चर्स की बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क गुड फ्राइडे के मौके पर अपनी एक ग्रैंड कमिर्शियल एंटरटेनर के साथ गर्मियों के शुरुआती दिनों में हम सभी को एंटरटेन करने के लिए तैयार है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बालाजी मोशन पिक्चर्स की बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क गुड फ्राइडे के मौके पर अपनी एक ग्रैंड कमिर्शियल एंटरटेनर के साथ गर्मियों के शुरुआती दिनों में हम सभी को एंटरटेन करने के लिए तैयार है।

वेल, वेल ....हम बात कर रहें है तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'द क्रू' की जिसमें कपिल शर्मा भी स्पेशल अपीयरेंस में नजर आने वाले है। इसी के साथ कुछ ही दिनों में एक पोस्टर के साथ फिल्म के नए टाइटल की अनाउंसमेंट भी कर दी जाएगी। 

दरअसल एकता आर कपूर और रिया कपूर ने अपनी अगली फिल्म 'द क्रू' के लिए नई रिलीज डेट फाइनल कर ली है जो 29 मार्च 2024 है। इसी के साथ मेकर्स 'द क्रू' के एक बिल्कुल नए टाइटल की घोषणा भी करेंगे और कुछ ही दिनों में एक नया पोस्टर भी लॉन्च करने की तैयारी में है। तो एविएशन की दुनिया में यात्रा के लिए खुद को तैयार कर लीजिए, जो खामियों और दुर्घटनाओं की कॉमेडी की एक रोलरकोस्टर राइड होगी जो आपको हंसाने के लिए एक माहौल सेट करती है। स्ट्रगलिंग एयरलाइन इंडस्ट्री के बैकड्राप  पर बेस्ड यह फिल्म तीन वर्किंग महिलाओं के जीवन की यात्रा करेगी, जो कुछ अनुचित परिस्थितियों का सामना करती है और झूठ के जाल में फंस जाती हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

बता दें, इस फिल्म की शूटिंग मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर मार्च 2023 में शुरू की थी। अब आखिरकार वे फिल्म की नई रिलीज़ डेट, 29 मार्च 2024 के साथ एक और एक्साइटिंग घोषणा के साथ सामने आ चुके है।

ये फिल्म एकता आर कपूर और रिया कपूर का तीसरा सहयोग है। वहीं फिल्म की न्यू रिलीज़ डेट की घोषणा ने वास्तव में फिल्म के लिए दर्शकों के उत्साह को बढ़ा देती है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज का काउंटडाउन भी शुरू हो गई है और  इस बीच लोगों को अब 'द क्रू' के नए टाइटल का इंतजार रहेगा!

एकता आर कपूर और रिया कपूर की गतिशील जोड़ी को एक बार फिर से साथ लाते हुए, यह विशाल और दिलचस्प कहानी यकीनन एक बड़े कमर्शियल फिल्म के लिए नए स्टैंडर्ड सेट करेगी। इसके अलावा, तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सेनन, दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा की स्पेशल अपीयरेंस के साथ यह फिल्म निश्चित रूप से दर्शकों को सुपर एक्साइट करने वाली है।

राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित, फिल्म की शूटिंग पूरे भारत में विभिन्न लोकेशन्स पर की गई है, जिसमें से ज्यादातर शूटिंग मुंबई में हुई है। 'द क्रू' बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क के लिए एक बड़ी रिलीज होने जा रही है और 29 मार्च 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Kareena Kapoor KhanTabuKriti Sanon29 March 2024Good Friday

loading...