main page

बिकिनी में करिश्मा तन्ना का बोल्ड लुक, समंदर में मस्ती करते की तस्वीरें आई सामने

Updated 03 July, 2019 12:32:01 PM

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने हॉट लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर करिश्मा ने अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। दरअसल, करिश्मा तन्ना की कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में करिश्मा नियोन टू-पीस बिकिनी में समंदर में मस्ती करती दिख रही है। इन लेटेस्ट तस्वीरों में वह अपनी बोल्डनेस से सबको घायल करती हुई नजर आ रही हैं।

मुंबई: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने हॉट लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर करिश्मा ने अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। दरअसल, करिश्मा तन्ना की कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में करिश्मा नियोन टू-पीस बिकिनी में समंदर में मस्ती करती दिख रही है।

 

Bollywood Tadka

 

इन लेटेस्ट तस्वीरों में वह अपनी बोल्डनेस से सबको घायल करती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ उनके कर्ली हेयर और ब्लैक शेड्स लुक को परफैक्ट बना रहे हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में करिश्मा काफी एंजॉय करती हुई दिख रही हैं। तस्वीरों में करिश्मा बेहद कातिलाना अंदाज के साथ पोज रही हैं। उन्होंने जबसे अपनी तस्वीरें शेयर की है, तबसे फैंस कमेंट्स की बौछार करने में भी लगे हुए हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि करिश्मा के इंस्टाग्राम पर 2.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं। ये कोई पहला मौका नहीं है जब करिश्मा तन्ना की किसी तस्वीर को इतना पसंद किया गया हो। वह अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी करते हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करिश्मा एकता कपूर को शो 'नागिन' में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने इस शो में निभाए नागिन किरदार से घर-घर में धूम मचा दी। इतना ही नहीं, 'नागिन 3' में भी करिश्मा नकली रुही के किरदार में दिखाई दी थी। वो स्टार प्लस के शो 'कयामत की रात' में नजर आती थीं। टीवी के अलावा करिश्मा फिल्म 'संजू' में नजर आईं थी। इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर नजर आईं थी। करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

 

Bollywood Tadka

: Konika

Karishma Tannabold picturesviralBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...