main page

पति संग दीवाली पार्टी में आईं करिश्मा तन्ना ने लूटी महफिल, ब्लैक ब्रालेट और ओवरसाइड स्कर्ट में 'मिसेज बंगेरा' का दिखा हाॅट लुक

Updated 09 November, 2023 02:31:45 PM

12 नवंबर को पूरे देश में दीवाली का त्योहार मनाया जाएगा। ऐसे में इंडस्ट्री में दीवाली पार्टीज अभी से शुरू हो गई हैं। आए दिन इंडस्ट्री में कोई ना कोई दिवाली पार्टी होस्ट कर रहा है। बुधवार को लाइफस्टाइल एशिया ने दीवाली पार्टी होस्ट की थी। इस पार्टी में कई स्टार्स ने शिरकत की।

मुंबई: 12 नवंबर को पूरे देश में दीवाली का त्योहार मनाया जाएगा। ऐसे में इंडस्ट्री में दीवाली पार्टीज अभी से शुरू हो गई हैं। आए दिन इंडस्ट्री में कोई ना कोई दिवाली पार्टी होस्ट कर रहा है। बुधवार को लाइफस्टाइल एशिया ने दीवाली पार्टी होस्ट की थी। इस पार्टी में कई स्टार्स ने शिरकत की।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी पति वरुण बंगेरा संग पार्टी में पहुंची। करिश्मा के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक ब्रालेट टाॅप के साथ मैचिंग ओवरसाइड स्कर्ट पेयर की थी। इस के साथ उन्होंने ब्लैक दुपट्टा लिया था।

Bollywood Tadka

पर्ल नेकलेस, ईयरिंग्स करिश्मा के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक, साॅफ्ट कर्ली हेयर्स करिश्मा के इस लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं उनके पति स्लिवर कुर्ता पजामे में काफी जच रहे हैं। फैंस करिश्मा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Karishma Tannalooks beautifuldiwali partyHubbyVarun BangeraBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...