main page

पिंक काफ्तानी ड्रेस में 'हुस्न-ए-मल्लिका' दिखीं करिश्मा तन्ना, दिलकश अदाओं से चुरा लिया फैंस का चैन

Updated 04 November, 2023 03:20:14 PM

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने लुक्स से सुर्खियों में रहना अच्छे से जानती हैं। चाहे वेस्टर्न आउटफिट हो या ट्रेडिशनल करिश्मा अपने खूबसूरत लुक से फैंस को घायल करने में कभी असफल नहीं होतीं। अपने फैशन गेम में एक बार फिर से आगे बढ़ते हुए एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें फैंस को खूब पसंद

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने लुक्स से सुर्खियों में रहना अच्छे से जानती हैं। चाहे वेस्टर्न आउटफिट हो या ट्रेडिशनल करिश्मा अपने खूबसूरत लुक से फैंस को घायल करने में कभी असफल नहीं होतीं। अपने फैशन गेम में एक बार फिर से आगे बढ़ते हुए एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में करिश्मा व्हाइट प्रिंट की पिंक काफ्तानी ड्रेस गजब ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

खूबसूरत कुर्ता के साथ एक्ट्रेस ने गले में गोल्डन चोकर और झूमके पहने हैं, जो उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और लो पोनी से कंप्लीट किया है और हाई हील पेयर की है। यानी ओवरऑल लुक में करिश्मा की ब्यूटी देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाते हुए हसीना कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो करिश्मा तन्ना को हाल ही में वेब सीरीज स्कूप में देखा गया था। सीरिज में उन्होंने क्राइम रिपोर्ट की भूमिका निभाई थी। इसके लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवाॅर्ड भी मिला था। 


 

Content Writer: suman prajapati

Karishma Tannastunning lookethnic outfitBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...