main page

Cozy Photos: पूल में पति वरुण बंगेरा संग करिश्मा तन्ना का रोमांस, ब्लैक बिकिनी में 38 की हसीना ने लगाया हॉटनेस का तड़का

Updated 07 August, 2022 02:26:18 PM

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों पति वरुण बंगेरा  संग स्पेन में छुट्टियां मना रही हैं। इस वेकेशन ट्रिप से करिश्मा आए दिन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में करिश्मा तन्ना ने पति संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों पति वरुण बंगेरा  संग स्पेन में छुट्टियां मना रही हैं। इस वेकेशन ट्रिप से करिश्मा आए दिन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में करिश्मा तन्ना ने पति संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में करिश्मा पति संग पूल में रोमांटिक पल बिताती नजर आईं। लुक की बात करें तो करिश्मा ब्लैक बिकिनी में बोल्ड दिख रही हैं। तस्वीर में वह ब्लैक गॉगल्स में नजर आईं जिसमें उनका लुक देखने लायक था।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने पूल में जमकर स्वैग दिखाया। एक तस्वीर में करिश्मा पति के गालों पर किस कर रही हैं तो एक में वह जीभ निकाले नजर आ रही हैं।  एक्ट्रेस ने जैसे ही पूल के अंदर की ये तस्वीरें शेयर की तो फैंस कमेंट करने लगे।

Bollywood Tadka

बता दें कि करिश्मा तन्ना ने इसी साल 5 फरवरी को बिजनेसमैन वरुण बांगेरा के साथ शादी रचाई थी। उनकी शादी में परिवार और खास दोस्त शामिल हुए थे। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुई थीं।

Content Writer: Smita Sharma

Karishma TannaRomancepoolhubbyVarun BangeraBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...