main page

Pics: पति संग दीवाली पार्टी में पहुंची करिश्मा तन्ना, साड़ी में फ्लाॅन्ट की पतली कमरिया

Updated 08 November, 2023 11:24:37 AM

7 नवंबर को रमेश तौरानी अपने घर पर दीवाली पार्टी होस्ट की थी। फिल्म प्रोड्यूसर के दीवाली बैश में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की।सभी एक से बढ़कर एक अंदाज में नजर आए। पार्टी में एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी पति वरुण बंगेरा संग पहुंची।

मुंबई:  7 नवंबर को रमेश तौरानी अपने घर पर दीवाली पार्टी होस्ट की थी। फिल्म प्रोड्यूसर के दीवाली बैश में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की।सभी एक से बढ़कर एक अंदाज में नजर आए। पार्टी में एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी पति वरुण बंगेरा संग पहुंची।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो करिश्मा फ्लोरल साड़ी में खूबसूरत दिखीं। उन्होंने साड़ी के साथ मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज पेयर किया था। मिनिमल मेकअप, माथे पर बिंदी लगाए करिश्मा कमाल की लग रही हैं। नेकलेस, झुमके करिश्मा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

हेयरस्टाइल की बात करें तो करिश्मा ने बालों को साॅफ्ट कर्ल करते हुए ओपन रखा था। वरुण इस दौरान कुर्ता पजामा में हैंडसम दिखे। करिश्मा ने इस दौरान पति संग जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो करिश्मा को हाल ही में वेब सीरीज स्कूप में देखा गया था। सीरिज में उन्होंने क्राइम रिपोर्ट की भूमिका निभाई थी। इसके लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवाॅर्ड भी मिला था।

Bollywood Tadka 

Content Writer: Smita Sharma

karishma tannahubbyvarun bangeraRamesh Tauranidiwali partyBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...