main page

पापा रणधीर कपूर के बर्थडे में ये क्‍लच लेकर पहुंची करिश्‍मा,गौर से देखा तो उड़ गए सबके होश

Updated 21 February, 2018 03:49:38 PM

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर ने 15 फरवरी को अपना 71वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस पार्टी में उनकी दोनों बेटियां करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर पहुंची। इसके अलावा पूरी कपूर फैमिली का पार्टी में अलग ही टशन देखने को मिला। पार्टी में करिश्मा की माँ बबीता, करीना और करिश्मा के साथ उनके दोनों बच्चे भी पहुंचे हुए थे। इस पार्टी में करिश्मा के चाचा ऋषि कपूर और चाची नीतू कपूर भी पहुंचे थे और बर्थडे केक पूरे परिवार ने साथ मिलकर काटा था।

मुबंई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर ने 15 फरवरी को अपना 71वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस पार्टी में उनकी दोनों बेटियां करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर पहुंची।

Bollywood Tadka

इसके अलावा पूरी कपूर फैमिली का पार्टी में अलग ही टशन देखने को मिला। पार्टी में करिश्मा की माँ बबीता, करीना और करिश्मा के साथ उनके दोनों बच्चे भी पहुंचे हुए थे। इस पार्टी में करिश्मा के चाचा ऋषि कपूर और चाची नीतू कपूर भी पहुंचे थे और बर्थडे केक पूरे परिवार ने साथ मिलकर काटा था। 

Bollywood Tadka

पार्टी में खास बात देखने को मिली करिश्‍मा ने महरून और ऑरेंज कलर के गाउन पहना था जिसके साथ उन्‍होंने एक छोटा सा क्लच भी कैरी किया था लेकिन अगर आपको इसकी कीमत पता चलेगी तो आपके होश उड़ना निश्‍चित है।

Bollywood Tadka

इस क्लच की कीमत करीब 1 लाख 27 हजार रुपये है। आपको तस्‍वीरों में भी दिख रहा होगा कि ये ब्लैक कलर का क्लच वाकई में बेहद ही सुंदर है।

Bollywood Tadka

बता दें कि ये क्लच गुची ब्रांड का था और इसकी कीमत करीब 1 लाख 27 हजार रुपये है। वैसे तो कहा जाता है कि करिश्मा का फेवरेट कलर तो ब्लैक है, मगर इस पार्टी में वो अलग रंग के कपड़ों में नजर आईं।

Bollywood Tadka

 


 

:

karishma kapoorexpensive sling bagBirthday Party

loading...