main page

बॉयफ्रेंड संदीप के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं करिश्मा, कैमरों को देख एेसे बदली राहें

Updated 23 May, 2018 03:40:40 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। वैसे तो दोनों ने एक-साथ एंट्री की लेकिन कैमरों से बचने के लिए करिश्मा और संदीप एक दूसरे से दूरी बनाते हुए नजर आए। इस दौरान करीना व्हाइट टॉप के साथ जैकेट और पैंट पहने हुए बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। वहीं संदीर चैक शर्ट के साथ फॉर्मल पैंट पहने हुए बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।

मुबंई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। वैसे तो दोनों ने एक-साथ एंट्री की लेकिन कैमरों से बचने के लिए करिश्मा और संदीप एक दूसरे से दूरी बनाते हुए नजर आए।

Bollywood Tadka

इस दौरान करीना व्हाइट टॉप के साथ जैकेट और पैंट पहने हुए बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। वहीं संदीर चैक शर्ट के साथ फॉर्मल पैंट पहने हुए बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। 

Bollywood Tadka

वैसे करिश्मा और संदीप ने अपने रिश्ते को लेकर कभी खुलकर बात नहीं कि लेकिन उन्होंने कभी भी खुलकर अपने रिश्तों की खबरों को नकारा भी नहीं है। पीछे खबरें सामने आई थी कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि करिश्मा कपूर ने साल 2003 में संजय कपूर से शादी की थी लेकिन 2016 में दोनों का तलाक हो गया। तलाक के कुछ वक्त बाद से ही करिश्मा की संदीप को डेट करने की खबरें आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं दिल्ली के बिज़नसमैन संदीप तोषनीवाल ने भी अपनी पहली पत्नी डॉक्टर अश्रिता से तलाक ले लिया है। अब देखना बाकि है कि संदीप और करिश्मा कब शादी के बंधन में बंधेगे। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

karishma kapoorsandeep toshniwalairportlatest pictures

loading...