main page

गोल्डन टेम्पल में नतमस्तक हुईं करिश्मा कपूर, पिंक सूट के साथ सिर पर मैचिंग दुपट्टा लिए एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा अलग ही नूर

Updated 19 November, 2023 03:09:55 PM

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही इन दिनों एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन वह अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में बॉलीवुड की यह ब्यूटीफुल एक्ट्रेस पंजाब के प्रसिद्ध गुरुद्वारा गोल्डन टेम्पल पहुंची, जहां से उन्होंने अपने दौरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। फैंस करिश्मा की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही इन दिनों एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन वह अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में बॉलीवुड की यह ब्यूटीफुल एक्ट्रेस पंजाब के प्रसिद्ध गुरुद्वारा गोल्डन टेम्पल पहुंची, जहां से उन्होंने अपने दौरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। फैंस करिश्मा की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि करिश्मा कपूर स्वर्ण मंदिर के सामने दोनों हाथ जोड़े नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान उनके चेहरे पर एक अलग ही नूर देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

पिंक सूट के साथ सिर पर मैचिंग दुपट्टा लिए न्यूड मेकअप और माथे पर बिंदी से अपने लुक को कंप्लीट करती करिश्मा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। गुरुद्वारा में दर्शन के बाद करिश्मा ने अमृतसर की गलियों का दौरा किया और स्वादिष्ट पकवानों का भी आनंद लिया।

Bollywood Tadka

 

कई तस्वीरों में करिश्मा पेड़ के नीचे बैठी सादगी भरे अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka
इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- सकारात्मक ऊर्जा और स्वादिष्ट भोजन। अमृतसर में बिताया गया एक अद्भुत दिन। फैंस करिश्मा के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


वहीं काम की बात करें तो करिश्मा कपूर ने साल 1991 में फिल्म 'प्रेम कैदी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, सबसे ज्यादा सफलता उन्हें 'अनाड़ी' में लीड रोल निभाकर मिली। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। वहीं, अभ एक्ट्रेस लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Karisma KapoorvisitedGolden TemplepicsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...