main page

टूट गया कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर का रिश्ता? सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो

Updated 29 January, 2021 03:57:03 PM

एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को कई बार एक-साथ देखा गया है। दोनों गोवा ट्रिप पर भी एक-साथ नजर आए थे। अब खबर सामने आई है कि दोनों के बीच अनबन हो गई है और दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया अनफॉलो कर दिया है। इस बात को सुनकर फैंस काफी हैरान हैं।

मुंबई. एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को कई बार एक-साथ देखा गया है। दोनों गोवा ट्रिप पर भी एक-साथ नजर आए थे। अब खबर सामने आई है कि दोनों के बीच अनबन हो गई है और दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया अनफॉलो कर दिया है। इस बात को सुनकर फैंस काफी हैरान हैं।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार कार्तिक और जाह्नवी एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इसी के चलते दोनों रोमांटिक ट्रिप पर गोवा गए थे। अब दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बना ली है और अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। इस सब के बारे में अभी कार्तिक और जाह्नवी ने कुछ नही कहा है।

Bollywood Tadka
बता दें कार्तिक और जाह्नवी फिल्म 'दोस्ताना 2' में एक-साथ नजर आने वाले थे। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई थी। लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई। अब इस फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू की जाएगी। करण जौहर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। कार्तिक और जाह्नवी के मनमुटाव का फिल्म पर भी असर पड़ेगा।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

Karthik AryanJahnavi KapoorUnfollowinstagramBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...