main page

उदयपुर में एक दूसरे से बातें करते स्पॉट हुए कार्तिक आर्यन और सारा अली खान, फैंस दे रहे शादी करने की सलाह

Updated 09 February, 2023 03:52:31 PM

बातचीत में खोए कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की नई तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं। दोनों हाल ही में उदयपुर में थे।

मुंबई। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को हाल ही में एक साथ स्पॉट किया गया। फोटोज वायरल होने के बाद दोनों के फैंस यह जानने के लिए एक्साइटिड हैं कि क्या कार्तिक और सारा फिर से रिलेशन में आ गए हैं? एक्टर्स ने एक दूसरे का मेंशन किए बिना, अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उदयपुर में अपने समय की झलकियां भी शेयर की। उन्होंने इम्तियाज अली की 2020 की फिल्म ‘लव आज कल’ में एक साथ काम किया था और कुछ समय के लिए रिलेशन में भी थे।

कॉफ़ी विथ करण सीजन 7 में करण जौहर ने इन दोनो की डेटिंग रुमर्स को कन्फर्म किया था, हालांकी इनका रिशता जाता समय तक नहीं टिक पाया था। इंटरनेट पर दोनो की फोटोज वायरल हो रही हैं। जहां कार्तिक चेक शर्ट में नजर आ रहे हैं, वहीं सारा व्याइट क्रॉप टॉप और ब्लैक टाइट्स में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

बीते मंगलवार को सारा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उदयपुर की दो फोटोज का एक कोलाज शेयर किया था। वहीं बीते बुधवार को, कार्तिक ने उदयपुर में झील के किनारे की एक फोटो शेयर की और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उदयपुर को टैग करते हुए लिखा, "अभी"।

कार्तिक और सारा फिलहाल किसी फिल्म में साथ काम नहीं कर रहे हैं। कार्तिक वर्तमान में कृति सैनन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन शाहरुख खान की ‘पठान’ के बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने के कारण इसे 17 फरवरी तक के लिए पोस्पोन कर दिया गया था। वे जल्द ही कियारा आडवाणी के साथ सत्यप्रेम की कथा में नज़र आएंगे।

सारा के पास करीब 3-4 फिल्में हैं। वह पहले ही विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म की शूटिंग कर चुकी हैं और उनकी एक फिल्म है ‘ऐ वतन मेरे वतन’।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Karthik AryanSara Ali KhanspottedUdaipurfansadvicemarried

loading...