main page

कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' को यूनाइटेड किंगडम के मशहूर ऐतिहासिक लोकेशन्स पर किया गया शूट

Updated 09 February, 2024 02:57:49 PM

फैन मेड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म चंदू चैंपियन का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने संयुक्त रूप से निर्मित किया है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। फैन मेड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म चंदू चैंपियन का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने संयुक्त रूप से निर्मित किया है। हाल में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है जिसे दुनिया भर में कई आइकोनिक और खूबसूरत जगहों पर फिल्माया गया है। इन्हीं जगहों में यूनाइटेड किंगडम यानी यूके भी शुमार है जिसके आकर्षक लोकेशन को फिल्म में दिखाया गया है।

जी हां, चंदू चैंपियन में दर्शकों को यूनाइटेड किंगडम के विभिन्न खूबसूरत लोकेशन्स देखने को मिलेंगे। फिल्म ने लंदन एक्वेटिक्स सेंटर जैसे अलग अलग जगहों की सुंदरता को कैद किया गया है। यह वह जगह है जहां 2012 ओलंपिक स्विमिंग इवेंट हुआ था और फिल्म में स्विमिंग सीक्वेंस  को यहां शूट किया गया है। इसके बाद केव गार्डन है: रॉयल बोटेनिक गार्डन, जहां फेमस रानी चार्लोट, एक मशहूर ऐतिहासिक ड्रामा की शूटिंग हुई थी, और सायन पार्क, एक ऐतिहासिक पुरानी कुलीन संपत्ति और लंदन के आखिरी महान घरों में से एक।

यह फिल्म कार्तिक और कबीर की साथ में पहली फिल्म है और सुपरहिट सत्यप्रेम की कथा के बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ दूसरी फिल्म है। यह तिकड़ी एक ऐसे व्यक्ति की दिलचस्प रियल कहानी लेकर आ रही है जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया था। चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को अपनी ग्रैंड रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Kartik AaryanChandu Championhistorical locationsUnited Kingdom

loading...