main page

कार्तिक ने पूछा-'क्यों ट्रेंड हो रहा है उनका नाम, मम्मी को हो गई टेंशन', फैंस बोले-'क्योंकि आपने शहनाज गिल को फॉलो किया है'

Updated 01 July, 2020 02:27:10 PM

बाॅलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक हिट फिल्में दी। कार्तिक ने अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है। इसके साथ ही वह इंस्टा और ट्विटर भी काफी एक्टिव रहते है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक हिट फिल्में दी। कार्तिक ने अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है। इसके साथ ही वह इंस्टा और ट्विटर भी काफी एक्टिव रहते है। वह आए दिन मजेदार तस्वीरें और पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इसी बीच उन्होंने ट्विटर पर एक मजाकिया कॉमेंट किया।

Bollywood Tadka

एक्टर ने ट्वीट कर लिखा कि यार प्लीज कोई बता दो शाम से ट्रेंड क्यों हो रहा है #KartikAaryan। अब मम्मी को टेंशन आ रही है। कार्तिक के इस ट्वीट का जवाब शहनाज गिल के फैंस ने उन्हें दिया।  

Bollywood Tadka


एक्टर के ट्वीट का जवाब देते हुए शहनाज के फैंस ने लिखा-'ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि आपने शहनाज गिल को फॉलो करना जो शुरू कर दिया है। साथ ही आप शहनाज के पोस्ट पर कॉमेंट भी करने लगे हैं। आपका बहुत-बहुत शुक्रिया ऐसा करने के लिए।'
 

Bollywood Tadka

दरअसल 'बिग बाॅस 13' की कॉन्टेस्टेंट शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'सबका रिस्पेक्ट करो। इस पर कार्तिक आर्यन ने फनी कॉमेंट किया था। उन्होंने लिखा था, उसको भी जिसने सबसे पहले बैट खाया था? इसके बाद से शहनाज के फैन्स जमकर इसपर कॉमेंट कर रहे हैं।
 

Bollywood Tadka
 

बिग बाॅस में देखने को मिला था शहनाज का फैन मोमेंट
 

बता दें कि कार्तिक आर्यन जब अफनी फिल्म पति,पत्नी और वो को प्रोमोट करने आए थे तो शहनाज का फैन मोमेंट देखने को मिला था।

Bollywood Tadka

शहनाज ने कार्तिक को बताया कि वे उन्हें सोशल मीडिया में फॉलो करती हैं और उन्हें मेसेज और अपनी तस्वीरें भेजती हैं, लेकिन कार्तिक कभी उनके मेसेज नहीं देखते। इस पर कार्तिक ने कहा था कि अब मैं आपके मेसेज जरूर देखूंगा। वहीं अब कार्तिक के कमेंट के बाद वह ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। 

: Smita Sharma

kartik aaryantrendingfansshehnaz gillreasonBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...