main page

'इंडियन आइडल' के सेट पर कार्तिक संग पहुंची भूमि-अनन्या, गॉर्जियस लुक में दिखीं खूबसूरत

Updated 26 November, 2019 04:56:11 PM

बॉलीवुड स्टार्स कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी पति पत्नी और वो की प्रमोशन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। तीनों स्टार्स को आए दिन कहीं न कहीं फिल्म को प्रमोट करते स्पॉट किया जाता है। हाल ही में भूमि, अनन्या और कार्तिक आर्यन टीवी शो इंडियन आइडल 11 के सेट पर पहुंचे। सेट पर स्टार्स ने अपनी फिल्म को जमकर प्रमोट किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड स्टार्स कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी पति पत्नी और वो की प्रमोशन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। तीनों स्टार्स को आए दिन कहीं न कहीं फिल्म को प्रमोट करते स्पॉट किया जाता है। हाल ही में भूमि, अनन्या और कार्तिक आर्यन टीवी शो इंडियन आइडल 11 के सेट पर पहुंचे। सेट पर स्टार्स ने अपनी फिल्म को जमकर प्रमोट किया। 

Bollywood Tadka

इस दौरान एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे का लुक बेहद आकर्षित करने वाला है। चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ब्लैक पैंटसूट में बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

Bollywood Tadka

कोट के डीप नेक से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए अनन्या ने ब्लैक कलर हील्स पेयर की हुई हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
वहीं भूमि पेडनेकर डीप नेक की ब्लैक एंड गोल्डन ड्रेस में बोल्ड दिखाई दे रही हैं। डीप नेक से एक्ट्रेस के  दिखते क्लीवेड उसकी हॉटनेस को बढ़ा रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए भूमि ने मिनिमल मेकअप के साथ कलरड हेयर्स खुले छोड़े हैं।

Bollywood Tadka
 

साथ ही कार्तिक आर्यन एक्ट्रेसेस के साथ मिल्टरी जैकेट और ब्लू जीन्स में अपने लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka
 
सेट पर तीनों स्टार्स शो के जज विशाल डडलानी के साथ खूब मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
फिल्म की बात करें तो कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की स्टारिंग फिल्म पति पत्नी और वो 6 दिसंबर को रिलीज होगी। 

: Smita Sharma

Kartik AaryanBhumi PednekarAnanya Pandayreachedindian idolsetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainmen

loading...