main page

'सत्यप्रेम की कथा' की सक्सेस के बीच कार्तिक आर्यन ने खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट, 1916 Sq. फुट में फैला है करोड़ों का ये फ्लैट

Updated 08 July, 2023 09:55:15 AM

एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। हाल ही में फिल्ममेकर्स ने फिल्म को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स का जश्न भी मनाया। वहीं, अब फिल्म की सक्सेस के बीच कार्तिक आर्यन ने करोड़ों की कीमत का एक लग्जरी अपार्टमेंट भी खरीदा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। हाल ही में फिल्ममेकर्स ने फिल्म को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स का जश्न भी मनाया। वहीं, अब फिल्म की सक्सेस के बीच कार्तिक आर्यन ने करोड़ों की कीमत का एक लग्जरी अपार्टमेंट भी खरीदा है।

Bollywood Tadka

कार्तिक आर्यन ने जुहू में प्रेसीडेंसी को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर ने ये अपार्टमेंट 17.50 करोड़ रुपये में खरीदा है। फ्लैट का एरिया 1916 स्कवायर फुट है और ये सोसायटी में सिद्धि विनायक बिल्डिंग के सेकंड फ्लोर पर है।

Bollywood Tadka

 

एक्टर ने स्टांप ड्यूटी के तौर पर 1.05 करोड़ रुपये का भुगतान किया है। इस अपार्टमेंट में दो कारों के लिए पार्किंग की जगह भी है।

 

बता दें, फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कार्तिक आर्यन एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ जोड़ी बनाते नजर आए हैं। दोनों की केमिस्ट्री को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 50 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

Content Writer: suman prajapati

Kartik Aaryanboughtluxury apartmentsuccessSatyaprem Ki KathaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...