main page

बर्थडे पर कार्तिक ने दिया मां को सरप्राइज, लग्जरी कार देख खुश हुईं माला तिवारी

Updated 18 January, 2020 12:44:37 PM

एक्टर कार्तिक आर्यन न सिर्फ फैंस बल्कि अपनी मां के बेहद दिल के करीब हैं। एक्टर को अक्सर उनकी मां के साथ आउटिंग और पार्टियों पर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में कार्तिक ने मुंबई में फैमिली के साथ मां का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इतना ही नहीं, कार्तिक ने मां के बर्थडे पर उनको लग्जरी कार का तोहफा भी दिया, ज

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर कार्तिक आर्यन न सिर्फ फैंस बल्कि अपनी मां के बेहद दिल के करीब हैं। एक्टर को अक्सर उनकी मां के साथ आउटिंग और पार्टियों पर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में कार्तिक ने मुंबई में फैमिली के साथ मां का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इतना ही नहीं, कार्तिक ने मां के बर्थडे पर उनको लग्जरी कार का तोहफा भी दिया, जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है।

Bollywood Tadka
कार्तिक में अपनी मां के बर्थडे पर उन्हें मिनी कूपर कन्वर्टिबल कार का तोहफा दिया है। जिसकी कीमत 43.39 लाख है। रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक ने मां को ये महंगा तोहफा सरप्राइज में दिया है, जिसकी इच्छा उनकी मां ने काफी साल पहले की थी। तब कार्तिक ने बॉलीवुड में डेब्यू भी नही किया था। आखिर उन्होंने अपनी मां की इस इच्छा को पूरा कर ही दिया। 

Bollywood Tadka
कार्तिक ने न सिर्फ मां को तोहफा ही दिया, बल्कि उन्हें कार में बिठा कर मुंबई की सड़कों पर घुमाया भी। इस दौरान मां-बेटे दोनों बेहद खुश नजर आए। 

Edited By: suman prajapati

kartik aaryangiftedmomcarbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...