main page

अनुराग बसु के घर विराजी सरस्वती मैय्या, फातिमा, अभिषेक, राजकुमार-पत्रलेखा समेत इन स्टार्स ने अटैंड की पूजा

Updated 27 January, 2023 03:18:47 PM

26 जनवरी को देश में खूब धूमधाम से बसंत पंचमी सेलिब्रेट की गई। इस मौके पर लोगों ने मां सरस्वती की पूजा की। वहीं, बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी स्टार्स ने धूमधाम से बसंत पंचमी मनाई। इस मौके पर मशहूर डायरेक्टर अनुराग बसु ने घर पर सरस्वती पूजा का आयोजन किया, जिसमें इंडस्ट्री की कई जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं। अब पूजा में शामिल हुए स्टार्स की तस्वीरें डायरेक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 26 जनवरी को देश में खूब धूमधाम से बसंत पंचमी सेलिब्रेट की गई। इस मौके पर लोगों ने मां सरस्वती की पूजा की। वहीं, बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी स्टार्स ने धूमधाम से बसंत पंचमी मनाई। इस मौके पर मशहूर डायरेक्टर अनुराग बसु ने घर पर सरस्वती पूजा का आयोजन किया, जिसमें इंडस्ट्री की कई जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं। अब पूजा में शामिल हुए स्टार्स की तस्वीरें डायरेक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्टर राजकुमार राव और उनकी पत्नी पत्रलेखा, एक्टर कार्तिक आर्यन, अभिषेक बच्चन, फातिमा सना शेख, आदित्य रॉय कपूर ने गुरुवार को अनुराग बसु के घर सरस्वती उत्सव में भाग लिया।

Bollywood Tadka

 

सरस्वती पूजा को सभी स्टार्स ने मिलकर खूब एंजॉय किया और आरती की। पूजा के बाद सभी ने एक साथ बैठकर प्रसाद भी ग्रहण किया।

Bollywood Tadka

 

इस मौके पर सबके चेहरे खुशी से खिले दिखे।  

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुराग बसु ने कैप्शन में लिखा- 'हमारी 29वीं सरस्वती पूजा! नए दोस्त, पुराने दोस्त, वही मस्ती।'


फैंस स्टार्स की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Kartik AaryanRajkummar RaoPatralekhaaAnurag BasuSaraswati PujacelebrationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...