main page

'लुका छुपी' को मिल रहे रिस्पॉन्स के बाद सिद्धिविनायक पहुंचे कार्तिक, फैमिली भी दिखीं साथ

Updated 02 March, 2019 06:12:59 PM

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म ''लुका छुपी'' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर ली है। वहीं, फिल्म को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स को देखते हुए कार्तिक हाल ही में अपनी फैमिली के साथ मुंबई के मशहूर सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंचे...

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुपी' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर ली है।

Bollywood Tadka

वहीं, फिल्म को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स को देखते हुए कार्तिक हाल ही में अपनी फैमिली के साथ मुंबई के मशहूर सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंचे।

Bollywood Tadka

इस दौरान कार्तिक व्हाइट शर्ट के साथ ब्लू जींस में हमेशा की तरह हैंडसम दिख रहे थे। कार्तिक को मंदिर में देखते ही फैंस ने उनको घेर लिया। वहीं, एक्टर ने भी मुस्कुराते हुए अपने फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाईं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपनी फैमिली के साथ मीडिया कैमरा को जमकर पोज दिए। इस दौरान कार्तिक के अलावा उनकी फैमिली भी काफी खुश नजर आईं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'प्यार का पंचनामा' (2011) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद 'अतिथि इन लंदन' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने कार्तिक को स्टार बना दिया। वहीं, अब शानदार कमाई करते हुए 'लुका छुपी' ने रिकॉर्ड बना लिया है।

Bollywood Tadka

: Neha

kartik aaryansiddhivinayak templeBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...