main page

Video::देश की पहली कोरोना सर्वाइवर से कार्तिक आर्यन ने पूछे तीखे सवाल, बोले- इतना ध्यान रखने पर भी,

12 April, 2020 03:19:18 PM

कोरोना वायरस का प्रभाव पूरे विश्व में देखने को मिल रहा है। ऐसे में एक तरफ जहां भारत सरकार लोगों की हरसंभव मदद करने की कोशिश कर रही है तो वहीं बी-टाउन के स्टार्स भी लोगों की मदद के लिए आदगे रहे हैं। स्टार्स आर्थिक रूप से तो लोगों की मदद कर ही रहे हैं। इसके साथ ही वे सोशल मीडिया के जरिए लोगों को घर से

मुंबई: कोरोना वायरस का प्रभाव पूरे विश्व में देखने को मिल रहा है। ऐसे में एक तरफ जहां भारत सरकार लोगों की हरसंभव मदद करने की कोशिश कर रही है तो वहीं बी-टाउन के स्टार्स भी लोगों की मदद के लिए आदगे रहे हैं। स्टार्स आर्थिक रूप से तो लोगों की मदद कर ही रहे हैं। इसके साथ ही वे सोशल मीडिया के जरिए लोगों को घर से बाहर न निकलने की सलाह भी दे रहे हैं। इसी बीच कार्तिक आर्यन अपने फैंस को जागरुक करने के लिए एक वीडियो सीरीज लेकर आए हैं।

Bollywood Tadka

इसमें वह पुलिस, डॉक्टर्स, सोशल वर्कर्स और कोरोना वायरस सर्वाइवर्स से बात करेंगे। इसके साथ ही वो उनके अनुभवों को देश- दुनिया तक पहुंचाएंगे। वहीं अपने पहले वीडियो में कार्तिक ने कोरोना वायरस सर्वाइवर गुजरात की सुमिति सिंह से बात की।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में सुमिति ने बताया कि वो आर्गेनिक टूथब्रश इस्तेमाल करती थीं, सफाई का पूरा ध्यान रखती थीं, विटामिन सी भी लेती थीं, लेकिन फिर भी वो कोरोना वायरस की शिकार हो गईं। सुमिति ने आगे बताया कि कुछ दिन पहले वह फिनलैंड जाकर आई थीं। इसके बाद कोरोना वायरस के लक्षण आते ही उन्होंने खुद को कमरे में बंद कर लिया था और घरवालों से दूर रहते हुए खुद का इलाज करवाया। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कोरोना वायरस के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए कार्तिक अपने यूट्यूब चैनल- 'कार्तिक आर्यन- बेबी स्टेप्स' पर एक नया शो लेकर आ रहे हैं। उन्होंने इस सीरीज को 'कोकी पूछेगा' नाम दिया गया है। कोकी कार्तिक का निकनेम है। कार्तिक इस शो में कोराना से जंग लड़ रहे नायकों जैसे डॉक्टरों, पुलिसकर्मियों, सामाजिक कार्यकर्ताओं और उन लोगों से बातचीत करेंगे जो इस घातक वायरस का सामना कर रहे हैं और जो सर्वाइवर्स हैं।

Bollywood Tadka

कार्तिक ने आगे बताया था कि 'मेरा यह प्रयास लोगों से ये जानने और समझने के लिए भी है कि इस वायरस को हम कैसे भगा सकते हैं और इसके लिए हमें बिलकुल घबराना नहीं है, शांत रहकर इसका दृढ़ तरीके से सामना करना है। इस शो के जरिए मैं हर भारतीय और भारत के हर घर में कोरोना से बचाव की बातें पहुंचाना चाहता हूं और सबको इस महामारी से खुद को सुरक्षित रखने के प्रति सचेत करना चाहता हूं।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कार्तिक हाल ही में सारा अली खान के साथ फिल्म 'लव आज कल' में नजर आए थे। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। इसके अलावा वह 'दोस्ताना 2', 'भूल भुलैया 2' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।  


kartik aaryaninterviewgujaratfirstcorona survivoursumiti singhkoki poochegacoronaviruslockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...