main page

दगडूशेठ हलवाई गणेश मंदिर के दर्शन करने पहुंचे कार्तिक आर्यन, हाथ में नारियल लिए भगवान की अराधना करते दिखे एक्टर

Updated 28 October, 2023 01:52:38 PM

एक्टर कार्तिक आर्यन अपने काम में जी तोड़ मेहनत करने के साथ ही भगवान में भी बड़ी आस्था रखते हैं। उन्हें अक्सर अपने बिजी शेड्यूल के बीच मंदिरों में भगवान का आशीर्वाद लेते देखा जाता है। अब हाल ही में कार्तिक ने पुणे के एक गणेश मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर कार्तिक आर्यन अपने काम में जी तोड़ मेहनत करने के साथ ही भगवान में भी बड़ी आस्था रखते हैं। उन्हें अक्सर अपने बिजी शेड्यूल के बीच मंदिरों में भगवान का आशीर्वाद लेते देखा जाता है। अब हाल ही में कार्तिक ने पुणे के एक गणेश मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

 

सामने आई फोटो में देखा जा सकता है कि कार्तिक आर्यन दगडूशेठ हलवाई गणपति मंदिर के दर्शन करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने हाथ में नारियल ले रखा है और भगवान की मूर्ति के आगे खड़े होकर उनकी अराधना करते दिख रहे हैं। इस दौरान एक्टर पिंक कुर्ता के साथ गले में येलो साफा लिए नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो 'भूल भुलैया 2', 'सत्य प्रेम की कथा' जैसी कई फिल्में करने के बाद अब कार्तिक आर्यन जल्द ही 'चंदू चैंपियन' में नजर आने वाले हैं। कबीर सिंह के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अगले साल जून में रिलीज हो सकती है।  

Content Writer: suman prajapati

Kartik AaryanvisitDagdusheth Halwai Ganesh TempleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...