main page

कार्तिक आर्यन के साथ खिलखिलाती दिखीं सारा, तस्वीरों में नजर आई स्पेशल बॉन्डिंग

Updated 04 July, 2019 12:46:48 PM

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान फिल्म ''लव आजकल 2'' की शूटिंग के लिए हिमाचल प्रदेश गए हुए थे। फिल्म का आखिरी शेड्यूल खत्म हो चुका है और अब सारा-कार्तिक मुंबई वापस लौट चुके है। हाल ही में इन दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही थी। कार्तिक डेनिम जींस, सफेद रंग की टी-शर्ट और काले रंग की जैकेट में काफी हैंडसम नजर आ रहे थे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग के लिए हिमाचल प्रदेश गए हुए थे। फिल्म का आखिरी शेड्यूल खत्म हो चुका है और अब सारा-कार्तिक मुंबई वापस लौट चुके है। हाल ही में इन दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही थी।

 

Bollywood Tadka

 

कार्तिक डेनिम जींस, सफेद रंग की टी-शर्ट और काले रंग की जैकेट में काफी हैंडसम नजर आ रहे थे। ऐसा लग रहा है जैसे कार्तिक ने सारा को कोई जोक सुना दिया है। सारा की तरह ही कार्तिक भी खिलखिला कर हंस दिए। कार्तिक ने इस दौरान फैंस के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाई। वहीं सारा की बात करें तो इस दौरान सारा ने सिंपल ग्रीन कलर का सूट पहना हुआ था। 

 

Bollywood Tadka


'लव आज कल 2' बार करें तो, इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन लीड रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली कर रहे हैं। 'लव आज कल 2' के अलावा सारा अली खान वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर वन' के रीमेक में भी दिखाई देंगी।

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म में वो करिश्मा कपूर के किरदार में नजर आएंगी। तो वहीं कार्तिक आर्यन बहुत जल्द अनन्या पांडे के साथ 'पति पत्नी और वो' में नजर आएंगे। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी अहम किरदार में दिखाई देंगी।

 

Bollywood Tadka

: Konika

kartik aryanspottedairportsara ali khanlove aj kal 2Bollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...