main page

'कारवां' का दूसरा गाना ‘सांसे’ हुआ रिलीज, जिंदगी की अहमियत सिखाते नजर आए इरफान

Updated 21 July, 2018 12:43:37 PM

बाॅलीवुड एक्टर इरफान खान की अपकमिंग फिल्म ''कारवां'' का हाल ही में दूसरा गाना ‘सांसे’ रिलीज हो गया है। कोची की खूबसूरत लोकशन पर फिल्माए इस गाने को प्रतीक कुहाड ने गाया, लिखा और कंपोज भी किया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर इरफान खान की अपकमिंग फिल्म 'कारवां' का हाल ही में दूसरा गाना ‘सांसे’ रिलीज हो गया है। कोची की खूबसूरत लोकशन पर फिल्माए इस गाने को प्रतीक कुहाड ने गाया, लिखा और कंपोज भी किया है। प्रतीक इस गाने के द्वारा जिंदगी के कई मायनों को सिखा रहे हैं। इस गाने की खास बात यह है कि इस गाने में फिल्म 'शादी में जरूर आना' की एक्ट्रेस कीर्ति खरबंदा ने स्पेशल अपीयरेंस है।  

 

 

 

कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। इरफान की यह फिल्म यात्रा से भरी एक कॉमेडी फिल्म है। यह 3 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन अक्षर खुराना ने किया है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर दुलकर सलमान इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। वहीं मिथिला पालकर भी इस फिल्म के साथ पहली बार बॉलीवुड में एक प्रमुख अभिनेत्री की भूमिका में नजर आएंगी।

 

:

karwaannew songsaanseinoutirrfan khanMithila PalkarKriti KharbandaDulquer Salmaan

loading...