main page

'कसौटी जिंदगी की' फेम कृतिका सेंगर ने हाथ पर गुदवाया टैटू, महादेव, मां सरस्वती और मां लक्ष्मी को किया समर्पित

Updated 25 August, 2023 05:05:37 PM

'कसौटी जिंदगी की' फेम कृतिका सेंगर 2022 में मां बनने के बाद से इंडस्ट्री से दूर हैं और अपनी बेटी देविका संग मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कृतिका ने अपने हाथ पर एक टैटू गुदवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस को कृतिका का ये टैटू काफी पसंद आ रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'कसौटी जिंदगी की' फेम कृतिका सेंगर 2022 में मां बनने के बाद से इंडस्ट्री से दूर हैं और अपनी बेटी देविका संग मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कृतिका ने अपने हाथ पर एक टैटू गुदवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस को कृतिका का ये टैटू काफी पसंद आ रहा है। 

Bollywood Tadka

 

कृतिका ने पहली बार अपनी बॉडी पर टैटू गुदवाया है। टैटू में देखा जा सकता है कि डमरू के साथ भगवान शिव का त्रिशूल और माता सरस्वती का सितार डिजाइन किया गया है।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरें शेयर कर कृतिका ने कैप्शन में लिखा, 'और यह बन गया, मेरा पहला टैटू, महादेव, मां सरस्वती और मां लक्ष्मी को समर्पित.. मैं जो चाहती थी उसे इतनी खूबसूरती से अनुवाद करने के लिए देवेंद्र पाल को धन्यवाद। बेहतरीन अनुभव के लिए टैटू इंडिया और सनी भानुशाली को धन्यवाद। #हरहरमहादेवॐ।'
फैंस को कृतिका सेंगर का ये टैटू काफी पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो कृतिका सेंगर ने 'कसौटी जिंदगी की', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'झांसी की रानी', 'पुनर्विवाह', 'कसम तेरे प्यार की' और कई सुपरहिट शोज में काम किया है।

Content Writer: suman prajapati

Kasautii Zindagii KayKratika SengartattooedMahadevMaa SaraswatiTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...