main page

कसौटी जिंदगी...में हिना की एंट्री से खुश हुए फैंस, वहीं कुछ को नहीं भाया कमोलिका का अंदाज

Updated 30 October, 2018 10:58:01 AM

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिन ही शो में सीरियल की वैंप कमोलिका की एंट्री हुई। सीरियल में कमोलिका का किरदार हिना खान निभा रही हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिन ही शो में सीरियल की वैंप कमोलिका की एंट्री हुई। सीरियल में कमोलिका का किरदार हिना खान निभा रही हैं। जैसे ही एपिसोड खत्म हुआ लोगों ने कमोलिका बनी हिना को लेकर कई ट्वीट किए। 

Bollywood Tadka

 

बात की जाए कल के एपिसोड की तो प्रेरणा और नवीन बाबू के आर्शीवाद की रस्म के बीच ही अनुराग नवीन की सच्चाई को ढूढ़ने निकलता है क्योंकि वह नहीं चाहता है कि नवीन से शादी करके प्रेरणा की जिंदगी बर्बाद हो जाए। इसी बीच नवीन और प्रेरणा के फंक्शन में हिस्सा लेने के लिए कोमोलिका भी वहां आती है।

Bollywood Tadka

 

जैसे ही अनुराग घर से बाहर कदम रखता है, कोमोलिका से टकराता है और उसका गिरा हुआ रुमाल उठाने ही जाता है कि तभी कोमोलिका की झलक दिखाई पड़ती है और यही पर एपिसोड खत्म हो जाता है।

Bollywood Tadka

 

कोमोलिका के रुप में हिना की झलक देखकर जहां फैंस काफी खुश है वहीं कुछ लोगों की ये भी शिकायत है कि आखिर आज के एपिसोड में हिना को कुछ ही सेकेंड के लिए क्यों दिखाया गया? फैंस हिना की एंट्री से काफी खुश हुए और उन्होंने कई ट्वीट किए। 

Bollywood Tadka

हिना के किरदार की बात की जाए तो वो कोमोलिका चौबे के रूप में दिखाई देंगी, जो कि एक भ्रष्टाचारी राजनेती की बेटी है। एक इंटरव्यू में जब हिना से उनके किरदार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ‘कोमोलिका जैसा आइकॉनिक किरदार निभाना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।

Bollywood Tadka

 

हालांकि मैं यह भी कहना चाहूंगी कि यह एक बड़ी जिम्मेदारी है। लोगों के दिमाग में कोमोलिका की पहले से एक इमेज है, जिस पर खरा उतरना मेरे लिए किसी चुनौती से कम नहीं होगा।’

Bollywood Tadka

 

बता दें कि इस सीरियल से हिना पूरे 2 साल बाद डेली सोप की दुनिया में कदम रख रही हैं। हिना सीरियल कसौटी जिंदगी के में पहली बार निगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। हिना इस किरदार की सिग्नेचर ट्यून के लिए भी अपनी आवाज देंगी। फैंस को हिना के इस वैंप किरदार का बेसब्री से इंतजार है। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Neha

kasautii zindagii kayfansreactedwatchinghina khankomolika

loading...