main page

सुभाष घई पर लगा एक और आरोप, एक्ट्रेस ने कहा- कमरे में ले जाकर जबरन किया kiss

14 October, 2018 03:33:52 PM

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मीटू मूवमेंट के तहत कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आए है। एक के बाद एक उनपर यौन शोषण के आरोप लगते जा रहे है। हाल ही में अब मॉडल एक्ट्रेस केट शर्मा ने उनपर यौन शोषण का आरोप लगाया है।

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में मीटू मूवमेंट के तहत कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आए है। एक के बाद एक उनपर यौन शोषण के आरोप लगते जा रहे है। हाल ही में अब मॉडल एक्ट्रेस केट शर्मा ने उनपर यौन शोषण का आरोप लगाया है। मुंबई मिरर की र‍िपोर्ट के मुताबि‍क केट ने सुभाष घई के ख‍िलाफ पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया-"6 अगस्त को उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया। वहां पहले से 5-6 लोग मौजूद थे। उन्होंने मुझसे मसाज करने के लिए कहा। 

 

Bollywood Tadka

 

मैंने उनका मसाज किया और हाथ धोने के लिए चली गई, लेकिन तभी सुभाष मेरे पीछे आए और मुझे एक कमरे में बात करने के लिए बुलाया। इस दौरान उन्होंने मुझे जबरदस्ती किस करने का कोश‍िश की।" केट ने आगे कहा कि जब मैंने सुभाष से वहां से जाने की बात कही तो उन्होंने कहा, "तुम यहां रात में नहीं रुकोगी तो मैं तुम्हें लॉन्च नहीं करूंगा।" 

Bollywood Tadka

 

हलांकि इन आरोपों के बाद सुभाष ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा- इन सब आरोपों पर दी सफाई में घई ने कहा है-  "जैसा कि मैंने मीडिया में आए मेरे ऊपर लगे आरोपों के बारे में सुना है। ये बहुत दुखद है कि बिना किसी सत्य या अर्द्धसत्य के पुरानी कहानियाों को लाकर किसी व्यक्त‍ि को दुष्ट बताना फैशन बनता जा रहा है। मैं ऐसे सभी आरोपों को पूरी सख्ती से खारिज करता हूं। मैं हमेशा से वर्क प्लेस पर महिलाओं की इज्जत करता आया हूं।

 

 

यदि वह महिला ऐसे आरोपों का दावा करती है तो उसे कोर्ट में जाकर ये सब सिद्ध करना चाहिए।  ईश्वर उन्हें खुश रखे जो मेरे स्थापित करियर को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। मैं निश्च‍ित रूप से मानहानि का केस करूंगा। "

 

बता दें कि इससे पहले सुभाष पर एक अज्ञात महिला ने बलात्कार के आरोप लगाए हैं। महिला का आरोप है कि घई ने उसके ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया और उसका यौन उत्पीड़न किया। 


metookate sharmafilesmolestation complaintagainstsubhash ghai
loading...