main page

16 साल की बेटी संग आउटिंग पर निकली केटी होम्स, इंटरनेट पर छाईं मां-बेटी की तस्वीरें

Updated 05 September, 2022 12:48:46 PM

एक्टर टाॅम क्रूज की एक्स वाइफ केटी होम्स को हाल ही में बेटी Suri Cruise के साथ न्यूयाॅर्क की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान 43 की केटी होम्स ब्लू कलर की स्कर्ट, व्हाइट एंड रेड शर्ट में कूल दिखीं। हसीना ने ज्वैलिरी को छोड़ ब्लैक ओवरसाइज़ शेड्स के साथ अपने आउटिंग लुक को एक्सेसराइज़ की। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने हाई मैसी बन बनाया था।

लंदन: एक्टर टाॅम क्रूज की एक्स वाइफ केटी होम्स को हाल ही में बेटी Suri Cruise के साथ न्यूयाॅर्क की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान 43 की केटी होम्स ब्लू कलर की स्कर्ट, व्हाइट एंड रेड शर्ट में कूल दिखीं।

Bollywood Tadka

हसीना ने ज्वैलिरी को छोड़ ब्लैक ओवरसाइज़ शेड्स के साथ अपने आउटिंग लुक को एक्सेसराइज़ की। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने हाई मैसी बन बनाया था।

Bollywood Tadka

वहीं 16 साल की Suri Cruise की बात करें तो वह व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम शाॅर्ट्स में स्टनिंग दिखीं। हसीना की बेटी संग ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता देंं कि केटी होम्स का बीते साल जेमी फॉक्स के साथ ब्रेकअप हो गया था। ये दोनों 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। केटी होम्स एक्ट्रेस टॉम क्रूज की पूर्व पत्नी भी हैं। उन्होंने टॉम क्रूज से साल 2006 में शादी की थी। शादी के करीब 6 साल बाद ही इन दोनों ने तलाक ले लिया था।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Katie HolmesspotteddaughterSuri CruiseHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...