main page

'मेरी क्रिसमस' के प्रमोशनल बीटीएस में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की दमदार केमिस्ट्री

Updated 09 January, 2024 04:33:38 PM

राम राघवन द्वारा निर्देशित "मेरी क्रिसमस" 12 जनवरी, 2024 को रिलीज़ के लिए निर्धारित है, जिसमें कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति के अलावा कई बेहतरीन एक्टर्स हैं।

नई दिल्ली। 12 जनवरी को "मेरी क्रिसमस" की बहुप्रतीक्षित रिलीज नजदीक आ रही है, बॉलीवुड दिवा कैटरीना कैफ ने बिहाइंड द सीन्स की स्पेशल ग्लिमस के साथ फैंस को टीज करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। हालही में फिल्म का प्रमोशन कर रही एक्ट्रेस ने वर्सेटाइल एक्टर विजय सेतुपति के साथ शानदार तस्वीरें साझा की हैं, जिससे आगामी फेस्टिव रिलीज के लिए उत्साह का स्तर बढ़ गया है। पोस्ट का कैप्शन है:

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

“हियर एंड देर फ़ॉर मेरी क्रिसमस... इन सिनेमाज जैन 12" कैटरीना कैफ द्वारा अपने को-स्टार विजय सेतुपति के साथ साझा की गई फोटोज ने फैंस के बीच उत्साह की लहर जगा दी है। श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित "मेरी क्रिसमस" 12 जनवरी, 2024 को रिलीज़ के लिए निर्धारित है, जिसमें कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति के अलावा कई बेहतरीन एक्टर्स हैं। इसके हिंदी वर्जन में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा काज़मी, टीनू आनंद, अश्विनी कालसेकर और राधिका आप्टे हैं।

 

इस बीच, तमिल वर्जन में कैटरीना और विजय की डायनामिक जोड़ी के अलावा राधिका सरथकुमार, गायत्री, शनमुगराजन, कविन जय बाबू और राजेश विलियम्स मौजूद हैं। फिल्म के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए यह एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करती है।

Content Editor: Varsha Yadav

Katrina KaifVijay SethupathiMerry ChristmasNew movie

loading...