main page

कैटरीना कैफ और सलमान खान की "टाइगर 3" से 'रुआं' का रोमांटिक वीडियो  हुआ रिलीज

Updated 20 November, 2023 05:23:20 PM

कैटरीना कैफ टाइगर 3 के रोमांटिक नंबर "रुआं" में सलमान खान के साथ अपनी  केमिस्ट्री से न केवल लोगों का दिल जीत रही हैं बल्कि वह बॉक्स ऑफिस पर भी अपना दबदबा कायम कर रही हैं।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कैटरीना कैफ टाइगर 3 के रोमांटिक नंबर "रुआं" में सलमान खान के साथ अपनी  केमिस्ट्री से न केवल लोगों का दिल जीत रही हैं बल्कि वह बॉक्स ऑफिस पर भी अपना दबदबा कायम कर रही हैं। ब्लॉकबस्टर फिल्म टाइगर 3 कैटरीना की नौवीं फ़िल्म है, जिसने प्रतिष्ठित 100 करोड़ क्लब में असाधारण एंट्री की है। ऐसा करके उन्होंने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। इस मील के पत्थर का जश्न मनाते हुए, प्रड्यूसर ने अब प्रशंसकों के लिए  पूरा गाना जारी किया है।

कैटरीना कैफ की बॉलीवुड यात्रा असाधारण से कम नहीं रही है, और उनकी लगातार बॉक्स ऑफिस सफलता उनकी स्थायी लोकप्रियता और अभिनय कौशल की पुष्टि करती है। अपने  अभिनय और शानदार स्क्रीन प्रेजेंस के लिए प्रसिद्ध अभिनेत्री, इंडस्ट्री में एक बड़ी ताकत बन गई हैं। "रुआं" की रिलीज ने "टाइगर 3" में उत्साह की एक और परत जोड़ दी है, जिसमें प्रशंसक उस जादू का आनंद ले रहे हैं जो सलमान खान और कैटरीना कैफ स्क्रीन पर ला रहे हैं। 

टाइगर 3 की सफलता कैटरीना कैफ की दर्शकों को सिनेमाघरों तक आकर्षित करने की क्षमता को प्रदर्शित करती है। इससे हिंदी सिनेमा में उनकी स्थिति और मजबूत हो जाती है। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित फ़िल्म में इमरान हाशमी विलन की भूमिका में हैं। फ़िल्म टाइगर 3, 12 नवंबर को रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गई है। आगे, फैंस कैटरीना को श्रीराम राघवन की "मेरी क्रिसमस" में विजय सेतुपति के साथ देख सकते हैं।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Katrina KaifSalman Khanromantic videoRoanTiger 3

loading...