main page

मुंबई की हवाओं में छाया कैटरीना कैफ के हुस्न का जादू,थाई हाई स्लिट ड्रेस में 'मिसेज कौशल' ने दिखाया किलर फिगर

Updated 03 November, 2023 12:51:44 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ तब खूब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने अंबानी परिवार के गणेश चतुर्थी समारोह में हिस्सा नहीं लिया। अटकलें लगने लगी कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं जिस कारण से वह पब्लिक अपीयरेंस से बच रही हैं। इतना ही नहीं अगर कैट कही स्पाॅट होती हैं तो ढीले ढाले कपड़ों में होती जिससे उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें और तेज हो गईं। इसी बीच अब कैट को मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ तब खूब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने अंबानी परिवार के गणेश चतुर्थी समारोह में हिस्सा नहीं लिया। अटकलें लगने लगी कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं जिस कारण से वह पब्लिक अपीयरेंस से बच रही हैं। इतना ही नहीं अगर कैट कही स्पाॅट होती हैं तो ढीले ढाले कपड़ों में होती जिससे उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें और तेज हो गईं। इसी बीच अब कैट को मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान कैटरीना के लुक ने उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को झूठा साबित कर दिया। लुक की बात करें तो कैटरीना ने थाई-हाई स्लिट वाली फिटेड-रैप ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं। इस ड्रेस में कैटरीना अपना किलर फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं।  

Bollywood Tadka

उन्होंने मिनिमम ईयररिंग्स चुनकर अपने लुक को सिंपल रखा। सटल मेकअप, ग्लोसी लिप्स और पोनीटेल में बंधे बाल उनके लुक को पूरा कर रहे थे। फैंस कैटरीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


कैटरीना कैफ ने हाल ही में पति विक्की कौशल के साथ करवा चौथ मनाया था जिसकी तस्वीरें दिन भर चर्चा में रहीं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कैटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगी। दिवाली यानी 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली टाइगर 3 से बॉक्स ऑफिस पर राज करने की उम्मीद की जा रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Katrina KaifDismissesPregnancy RumoursBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...