main page

तेरे हाथ में मेरा हाथ..प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच पति संग एयरपोर्ट पर दिखीं कैटरीना, देवर और दोस्तों संग मालदीव में मनाएंगी बर्थडे

Updated 15 July, 2022 11:47:49 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बीते कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। वजह है कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी। दरअसल, शादी कुछ समय बाद से कैटरीना लाइमलाइट से दूर हो गई थीं। इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट नहीं किया था। ऐसे में फैंस ने कैटरीना की प्रेग्नेंसी के कयास लगाने शुरू कर दिए थे। फैंस का कहना था कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं और अपने बर्थडे पर इस गुड न्यूज को शेयर करेंगी।वहीं अब इन्हीं तमाम खबरों के बीच कैटरीना को पति विक्की कौशल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बीते कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। वजह है कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी। दरअसल, शादी कुछ समय बाद से कैटरीना लाइमलाइट से दूर हो गई थीं। इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट नहीं किया था। ऐसे में फैंस ने कैटरीना की प्रेग्नेंसी के कयास लगाने शुरू कर दिए थे। फैंस का कहना था कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं और अपने बर्थडे पर इस गुड न्यूज को शेयर करेंगी।

Bollywood Tadka

वहीं अब इन्हीं तमाम खबरों के बीच कैटरीना को पति विक्की कौशल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। दरअसल, कैटरीना 16 जुलाई को अपना 39 वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी।

Bollywood Tadka

इस स्पेशल डे को कैटरीना मालदीव में मनाएंगी। कपल के लुक की बात करें तो कैटरीना ओरेज स्वेटशर्ट और ब्लू जींस में स्टाइलिश दिख रही हैं। ओपन हेयर और शेड्स कैट के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं विक्की ब्लैक टी-शर्ट,ओलिव ग्रीन शर्ट और ग्रे ट्राउजर पैंट में कूल लुक में दिखे। इस दौरान विक्की ने बैगपैक कैरी किया था। हाथों में हाथ थाम कपल ने एयरपोर्ट पर जमकर पोज गिए। 

Bollywood Tadka


देवर और दोस्तों संग मालदीव में मनाएंगी बर्थडे 

शादी के बाद कैटरीना का ये पहला बर्थडे है। ऐसे में विक्की ने लेडी लव के लिए खास तैयारियां की हैं।

Bollywood Tadka

इस सेलिब्रेशन में कैटरीना के देवर सनी कौशल, एक्ट्रेस शरवरी वाघ, मिसेज कौशल की खास दोस्त मिनी माथुर और उनके पति कबीर खान शामिल होंगे। सभी को शुक्रवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना 'टाइगर 3', 'फोन भूत' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। इसके अलावा वह  विजय सेतुपति के साथ 'मेरी क्रिसमस' में दिखेंगी। वहीं विक्की कौशल गोविंदा 'मेरा नाम', 'द ग्रेट इंडियन फैमिली', 'धुनकी' और दो अनटाइटल फिल्मों में भी नजर आएंगे।
 

Content Writer: Smita Sharma

Katrina KaifMaldivesVicky KaushalBirthday CelebrationSunny KaushalSharvari WaghKabir KhanMini MathurBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...