main page

‘भारत’ के सेट पर घायल हुई थीं कैटरीना, अब मेकर्स हुए परेशान

Updated 20 February, 2019 05:58:16 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को बीते दिनों फिल्म ''भारत'' के सेट पर एक एक्शन सीन शूट करने के दौरान चोट लग गई थी। वहीं, अब खबरें सामने आ रही हैं कि कैट के पैर पर लगा चोट फिल्म के निर्माताओं के लिए मुसीबत बन गई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को बीते दिनों फिल्म 'भारत' के सेट पर एक एक्शन सीन शूट करने के दौरान चोट लग गई थी। वहीं, अब खबरें सामने आ रही हैं कि कैट के पैर पर लगा चोट फिल्म के निर्माताओं के लिए मुसीबत बन गई है। बीते दिनों कैटरीना को गली बॉय की स्क्रीनिंग पर स्टिक लेकर पहुंची थी। 

Bollywood Tadka, कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो, कैटरीना कैफ पिक्चर

एक सूत्र के मुताबिक चोट की वजह से कैटरीना फिल्म की शूटिंग नहीं कर पा रही हैं, जिस कारण भारत का प्रोडक्शन रुका पड़ा है। फिल्म भारत में कटरीना कैफ का अहम किरदार है। उन्होंने कहा कि उनको रिकवर होने में थोड़े दिन और लगेंगे। वो इस समय आराम कर रही हैं। तांकि पूरी तरह से ठीक हो जाएं। 

Bollywood Tadka, कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो, कैटरीना कैफ पिक्चर

फिल्म की बात करें तो अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना और सलमान लीड रोल में दिखेंगे। इनके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, तब्बू, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और आसिफ शेफ जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। 

: Neha

katrina kaif hindi newsleg injurybharatBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...