main page

कूल अंदाज में एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं कैटरीना, नो मेकअप लुक में भी हसीना के चेहरे पर दिखा गजब का ग्लो

Updated 06 January, 2024 03:50:52 PM

कैटरीना कैफ निस्संदेह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। कैटरीना अपने लुक्स से फैंस को इंप्रेस करने का मौका नहीं छोड़ती है। शनिवार सुबह कैटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया जहां उनका कूल लेकिन हमेशा से लोगों का दिल जीत लेने वाला लुक देखने को मिला।

मुंबई: कैटरीना कैफ निस्संदेह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। कैटरीना अपने लुक्स से फैंस को इंप्रेस करने का मौका नहीं छोड़ती है। शनिवार सुबह कैटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया जहां उनका कूल लेकिन हमेशा से लोगों का दिल जीत लेने वाला लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट पर कैटरीना अपना नेचुरल ब्यूटी से सबका दिल चुराने में कामयाब रहीं। लुक की बात करें तो कैट ओवरसाइज़्ड टॉप और जींस में कूल दखीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने ब्लैक शेड्स से लुक को पूरा किया। नो मेकअप लुक में भी कैटरीना के चेहरे पर गजब का ग्लो दिख रहा था। हेयरस्टाइल की बात करें तो कैटरीना ने बालों का बन किया था। कैटरीना ने व्हाइट शूज पेयर किए थे। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कैटरीना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मैरी क्रिसमिस के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ विजय सेतुपति हैं। श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित इस थ्रिलर फिल्म राधिका आप्टे, संजय कपूर जैसे सितारे भी अहम किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म 12 जनवरी 2024 को रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Katrina Kaifno makeupairport lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...