main page

स्टेटमेंट चांदबाली..ओपन हेयर्स..अनारकली सूट में खूबसूरत दिखीं कैटरीना, मिसेज कौशल की स्माइल ने जीता सबका दिल

Updated 18 October, 2023 12:15:53 PM

कैटरीना कैफ इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से एक हैं जिन्होंने हमेशा ही अपने लुक्स से फैंस को इंप्रेस किया है। कैटरीना जब भी किसी अवसर के लिए तैयार होती हैं उन्होंने हमेशा अपने फैशन से लोगों का दिल जीता।

मुंबई: कैटरीना कैफ इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से एक हैं जिन्होंने हमेशा ही अपने लुक्स से फैंस को इंप्रेस किया है। कैटरीना जब भी किसी अवसर के लिए तैयार होती हैं उन्होंने हमेशा अपने फैशन से लोगों का दिल जीता।

Bollywood Tadka

17 अक्टूबर मंगलवार की रात कैटरीना कैफ को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान कैटरीना का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

 

उनके लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि कैटरीना शायद किसी इवेंट से आईं हो। लुक की बात करें तो कैटरीना ने पिंक अनारकली सूट में खूबसूरत लग रही हैं। उनके इस सूट पर भारी सुनहरी कढ़ाई थी।

Bollywood Tadka

कैटरीना कैफ ने अपने लुक को स्टेटमेंट चांदबाली, अपने सिग्नेचर फ्री हेयरस्टाइल, गुलाबी लिपस्टिक, डेवी मेकअप और मैचिंग सैंडल की एक जोड़ी के साथ पूरा किया। उनके चेहरे पर प्यारी सी स्माइल थी। सामने आई तस्वीरों में कैटरीना फोन में बिजी दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कैटरीना सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगी। इसमें इमरान हाशमी भी होंगे। जासूसी थ्रिलर 12 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Katrina Kaifservesmajorethnicfashion goalsAnarkali suitBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...