main page

प्राण प्रतिष्ठा के लिए पति विक्की संग सज-संवरकर राम नगरी को रवाना हुईं कैटरीना, ट्रेडिशनल लुक में कपल ने जीता दिल

Updated 22 January, 2024 10:36:17 AM

आज वह दिन है जिसका श्री राम के भक्तों को बेसब्री से इंतजार था। 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा है, जिसके लिए न सिर्फ देश बल्कि विदेश के लोग भी बेहद एक्साइटेड हैं। वहीं, बॉलीवुड स्टार्स भी श्री राम के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं और प्राण प्रतिष्ठा के ऐतिहासिक दिन का गवाह बनने के ल

बॉलीवुड तड़का टीम. आज वह दिन है जिसका श्री राम के भक्तों को बेसब्री से इंतजार था। 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा है, जिसके लिए न सिर्फ देश बल्कि विदेश के लोग भी बेहद एक्साइटेड हैं। वहीं, बॉलीवुड स्टार्स भी श्री राम के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं और प्राण प्रतिष्ठा के ऐतिहासिक दिन का गवाह बनने के लिए अयोध्या पहुंच रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी अपने पति संग अयोध्या के लिए निकल चुकी हैं। मुंबई से राम नगरी को रवाना होते कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ट्रेडिशनल लुक में पति विक्की कौशल संग राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए रवाना हुई हैं।

Bollywood Tadka

 

मुंबई एयरपोर्ट पर कैटरीना पीली साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं। कानों में मैचिंग झूमके, माथे पर बिंदी और खुले बालों से लुक को पूरा करते हुए एक्ट्रेस फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

वहीं विक्की कौशल भी अपने एथनिक लुक से सबका दिल जीतते दिखे। वह ऑफ व्हाइट शेरवानी सेट में काफी डेशिंग लगे।

Bollywood Tadka

एक साथ कपल की केमिस्ट्री देखते ही बनी। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें, राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में कैटरीना-विक्की के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री से आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, माधुरी दिक्षित और कंगना रनौत समेत कई स्टार्स शामिल होंगे।

Content Writer: suman prajapati

Katrina KaifVicky KaushalleftRam Mandir consecrationtraditional lookJai Shree RamAyodhya MandirRam MandirBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...