main page

बहन कैटरीना और जीजू संग इसाबेल का वर्चुअल बर्थडे सेलिब्रेशन, साली को बधाई देते हुए विक्की बोले-'आज काम करने और पार्टी करने का प्यारा दिन'

Updated 07 January, 2022 01:24:06 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल ने 6 जनवरी को अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। बर्थडे के मौके पर भी इसाबेल को काम करना पड़ रहा था, जिसके चलते वह परिवार से दूर थी। हालांकि इसाबेल के बर्थडे को खास बनाने में बड़ी बहन कैटरीना ने कोई कमी नहीं छोड़ी। कैटरीना ने पति विक्की कौशल और देवर सनी कौशल के साथ मिल इसाबेल कैफ के बर्थडे को स्पेशल बनाया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल ने 6 जनवरी को अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। बर्थडे के मौके पर भी इसाबेल को काम करना पड़ रहा था, जिसके चलते वह परिवार से दूर थी। हालांकि इसाबेल के बर्थडे को खास बनाने में बड़ी बहन कैटरीना ने कोई कमी नहीं छोड़ी। कैटरीना ने पति विक्की कौशल और देवर सनी कौशल के साथ मिल इसाबेल कैफ के बर्थडे को स्पेशल बनाया।

Bollywood Tadka

कैटरीना,विक्की और सनी कौशल ने इसाबेल कैफ का जन्मदिन वर्चुअल चैट पर मनाया। कैटरीना ने इस स्पेशल सेलिब्रेशन की फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की।

Bollywood Tadka

तस्वीर में कैटरीना, विक्की, सनी, इसाबेल और उनके एक दोस्त को देखा जा सकता है। सभी खुश हैं और आपस में बात करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-'यह वह वर्ष है जो आप पर सारा प्यार, प्रकाश और खुशियाँ बरसाएगा।'

Bollywood Tadka


विक्की ने इस अंदाज में किया साली को बर्थडे विश

इसाबेल के बर्थडे पर विक्की ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की। विक्की ने उनकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'इस्सी (इसाबेल) को बर्थडे की ढेर सारी बधाई, काम और पार्टी करो, दोनों ही चीजों में तुम्हारा समय शानदार बीते।' विक्की ने इसाबेल को टैग भी किया है। जो तस्वीर शेयर उन्होंने शेयर की है उसमें इसाबेल कैप लगाकर पोज देती नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें इसाबेल भी अपनी बड़ी बहन कैटरीना कैफ की तरफ बॉलीवुड में करियर बना रही हैं। उन्होंने 2021 में फिल्म 'टाइम टू डांस' से डेब्यू किया था। इसमें उनके साथ सूरज पंचोली थे। इसाबेल जल्द ही पुलकित सम्राट और आयुष शर्मा के साथ फिल्मों में नजर आएंगी।

Content Writer: Smita Sharma

Katrina KaifVicky KaushalSunny KaushalCelebrateIsabelle KaifBirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...